Recents in Beach

header ads

अंतिम दिन 40 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर जनता का लेंगे आशीर्वाद: कुलदीप जांघू

पूरा कर्मचारी वर्ग सहित आम जन हुआ एकजुट, अंतिम दिन 40 किलोमीटर की घर घर पैदल यात्रा कर जनता का लेंगे आशीर्वाद, भारी मतों से होगी जीत: कुलदीप जांघू

गुरुग्राम। शुक्रवार को महरौली रोड पर स्थित व्यापार सदन के ग्राउंड में निर्दलीय प्रत्यासी कुलदीप जांघू के समर्थन में गुरुग्राम ट्रेड यूनियन कॉउंसिल की सभा हुई। सभा में कुलदीप जांघू का सभी श्रमिक नेताओं ने जोरदार स्वागत किया, तथा बचे दो दिन पूरी मेहनत करने का प्रण किया। नेताओं ने अपने व्यक्तव्य में दो दशक से सरकारों ने गुरुग्राम की जनता को धोखा दिया है, 21 अक्टूबर को जनता इन प्रोफेसनल नेताओं को अपनी वोट की चोट से सबक सिखाएगी।


निर्दलीय उम्मीदवार कुलदीप जांघू ने कहा कि श्रमिक सरकार को सालभर सैंकड़ों अपने दर्द को सुनाने के लिए ज्ञापन देता आया है, लेकिन आज तक किसी अधिकारी व नेता ने श्रमिकों की अनदेखी की है। अब श्रमिक वर्ग एकजुट हो गया है व अपना नेतृत्व खुद करके विधानसभा में अपनी पैरवी करेगा। श्रमिक नेताओं में एचएमएस के नेता जसपाल राणा, एटक के महासचिव अनिल पंवार, मारुति मानेसर के प्रधान अजमेर सिंह, धीरेंद्र तिवारी, बेलसोनिका से अतुल कुमार, सुजुकी मोटरसाइकिल से अमित पाढ़ा, मारुति गुरुग्राम से राजेश कुमार, कुलदीप जून, एमपीटी से सन्दीप यादव, सनबीम से सतपाल गिल, मुकेश शर्मा, हरिओम यादव, कैरियर से धर्मेंद्र यादव, कपारो मारुति से नरेश राघव, हरिप्रकाश, जेबीएमएल से महावीर शर्मा, एसकेएच से श्रीभगवान, मुंजाल से सुरेंद्र जांगड़ा, लुमक्स से नफे सिंह, सन्तरूप, सुरेश यादव, हाइलेक्स से विनोद, हीरो गुरुग्राम से बलवंत, राजेश शुक्ला, बजाज मोटर्स से रमेश जांगड़ा, सन वैक्यूम से विनोद सैनी, ए जी से महिपाल, एस्टी से अजित आदि ने सभा को सम्बोधित किया।

Post a Comment

0 Comments