Recents in Beach

header ads

चिड़ावा पुलिस ने 500 ग्राम गांजा के साथ एक तश्कर को किया गिरफ्तार ।

Ramesh Ramawat
चिड़ावा में 500 ग्राम गांजा के साथ तश्कर माईराम गिरफ्तार ।

झुंझुंनू जिले की चिड़ावा पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पिलानी रोड पर डिप्टी ऑफिस के पास एक व्यक्ति की सन्दिग्ध गतिविधि दिखाई दी शक होने पर तलाशी ली गईं । तलाशी के दौरान सन्दिग्ध व्यक्ति के पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने सन्दिग्ध आरोपी अमीलाल की ढाणी, नहुन्द (राजगढ़, चूरू) निवासी माइराम पुत्र हरभजन सिंह जाट से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो चिड़ावा में किसी को गांजा बेचने के लिए लाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई के दौरान हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, सहीराम, सुमित, अनिल और रोशनी मौजूद रहे।


झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 500 ग्राम बरामद हुआ है. वहीं पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है.
चिड़ावा (झुंझुनू). जिले की चिड़ावा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी चूरू जिले का है. ये कार्रवाई चिड़ावा थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह की अगुवाई में हुई है.
झुंझुनू में गांजा तस्कर गिरफ्तार
बता दें कि चिड़ावा पुलिस को सूचना मिली कि गांव बिगोदना की ओर से एक व्यक्ति आ रहा है. जिसकी गतिविधियां संदिग्ध दिखाई दे रही है. इस पर पुलिस ने टीम बनाकर चिड़ावा डिवाईएसपी ऑफिस के पास पहुंची. जहां पुलिस को एक व्यक्ति संदिग्ध गतिविधि करते हुए दिखाई दिया. जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ.
थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि राजगढ़, चूरू निवासी माईराम को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो चिड़ावा में किसी को गांजा बेचने के लिए आया था. थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह की अगुवाई में हुई इस काईवाई के दौरान टीम में हेड कांस्टेबल सुनील कुमार एसआर, सहीराम, सुमित, अनिल और रोशनी आदि शामिल रहे. इस मामले की जांच मंड्रेला थानाधिकारी राकेश मीणा को सौंपी गई है.

Post a Comment

0 Comments