Recents in Beach

header ads

भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव के पक्ष में उतारी आरती राव 52 साल की गिरदावरी तोड़ने का समय आ गया: सुनील यादव

 फोटो : गांव रसगण में की सभा में मंचासीन भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव
फोटो : रेवाड़ी के कटला बाजार में व्यापारियों को संबोधित करते आरती राव 
धनेश विद्यार्थी , रेवाड़ी, हरियाणा। 
रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव ने षुक्रवार को अपने जनसम्पर्क अभियान में गांव हांसाका, रसगण, जौनावास में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि रेवाड़ी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी में एक परिवार 1952 से राजनीति करता आ रहा है। उसमें पहले पिता, फिर उसका बेटा, फिर उसका बेटा और फिर दो अन्य टिकट के लिए तैयार खड़े हैं। आप लोगों का षायद ही नम्बर आएगा। इस बार जनता ऐसे लोगों की गिरदावरी तोड़ने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जोकि एक गरीब परिवार के साधारण कार्यकर्ता को मंच पर लाने का काम करती है, इसके लिए आप मुझे देख लें। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल की वजह से उनको मंच पर आने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेष में बिना पर्ची-खर्ची सरकारी नौकरी देने की जो परम्परा षुरू की है, उसे कायम रखना आम जनता के हाथ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा के लिए 21 अक्तूबर को जो चुनाव होने जा रहा है, उसमें आप लोग भाजपा के कमल के निषान वाला बटन दबाकर अपना वोट डाले। 
इस मौके पर पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष डा. हरीष यादव ने भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव को रेवाड़ी क्षेत्र से इस बार चुनाव लड़ रहे सब लोगों में सबसे अच्छा उम्मीदवार बताया। इस मौके पर हांसाका में सरपंच प्रेम सिंह, मास्टर सुमेर सिंह यादव, राकेष डीलर समेत अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव ने अपने विचार रखते हुए 21 अक्तूबर को भाजपा के चुनाव निशान कमल का फूल वाला बटन दबाने की अपील की।
उधर हरियाणा भाजपा की प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रसिद्ध षूटर आरती राव ने आज रेवाड़ी षहर के कटला बाजार, अर्जुन नगर, गणपत नगर व मौहल्ला बाला सराय में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के गौरव हैं और प्रदेश में भाजपा ने जो विकास कार्य किए हैं, वह अद्वितीय है। आरती ने कहा कि यह मेरी अकेली पहली चुनावी सभा है। उन्होंने कहा कि मैंने भी भाजपा से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगी थी मगर टिकट नहीं मिली। हम भाजपा की कार्यनीति में विश्वास रखते हैं। पिछले चुनाव में भी हमने भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगे थे और इस बार भी हम भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव के लिए मांग रहे हैं और भाजपा का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कटला बाजार के व्यापारियों ने आरती का गुलदस्ते देकर स्वागत किया। इस मौके पर रामचंद्र अग्गी प्रधान, रमेश अग्रवाल पूर्व प्रधान कटला बाजार, हेमन्द कुमार, पुरूषोतम दास, किशनलाल अग्रवाल, ताउ मूलाराम, आनन्द स्वरूप, अजय जैन, पार्षद मनीष चराया, मनोनीत पार्षद लाजपत यादव, पार्षद प्रदीप कसेरा, श्योलाल गुर्जर प्रधान आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments