Recents in Beach

header ads

चुनाव आयोग ने नूंह जिले में दो सामान्य और एक खर्च पर्यवेक्षक भेजे , 7 अक्तूबर के बाद आचार संहिता के उल्लंघन और अधिक खर्च संबंधी शिकायतें सुनेंगे


फोटो: डीसी पंकज।
नूंह। हरियाणा विधानसभा के 21 अक्तूबर को होने वाले आम चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष करवाने के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जिला नूंह में दो सामान्य पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी पंकज ने बताया कि 79 नूंह व 80 फिरोजपुर-झिरका विधानसभा के लिए श्री चन्द्रशेखर एस (आई.ए.एस.) को नियुक्त किया है। इनका मोबाइल नंबर 9350565414 है, जोकि नूंह के सर्किट हाउस में रूके हुए हैं। इस चुनाव से संबंधित आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायतों के लिए रोजाना साढे 10 से साढे 11 बजे तक इनसे मिला जा सकता है। उधर 81 पुन्हाना के लिए सुरेन्द्र प्रसाद सिंह (आई.ए.एस.) को नियुक्त किया है। जिनका मोबाईल नंबर 9350500848 है जो सर्किट हाउस नूंह में रुके हुए है। इनके पास भी उपरोक्त समय अनुसार आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की जा सकेगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी पंकज के मुताबिक जेके बारोटा को विस चुनाव का खर्च पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है, जिनको मोबाइल नंबर 9050278414 है और वे भी नूंह के सर्किट हाउस में रहेंगे। आयोग की निर्धारित सीमा से अधिक चुनाव खर्च की शिकायत 7 अक्तूबर के बाद रोजाना साढे 10 से साढे 11 बजे तक इनके पास की जा सकती है।
----------------- 

Post a Comment

0 Comments