Recents in Beach

header ads

चोरी की हुईं वाशिंग मशीनों से भरे ट्रक को जंगल से किया जप्त ।

चोरी किये वाशिंग मशीनों से भरे ट्रक को आज पुलिस ने जंगल से किया जप्त

जयपुर 1 अक्टूबर भरतपुर जिले की रूपवास पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गोपालगढ़ के जंगलों में छुपा कर रखे गए वाशिंग मशीनों से भरे ट्रक व 119 वाशिंग मशीनों में से 106 मशीनें जप्त कर ली गई है। शेष मशीनों और बदमाशों की तलाश हेतु टीम रवाना कर दी गई है।
      थानाधिकारी रूपवास श्री दीपक ओझा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 24 सितम्बर को अलवर निवासी ट्रक ड्राइवर निजाम उर्फ निजामुद्धीन ने थाना रूपबास पर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ट्रक चोरी कर ले जाने का प्रकरण दर्ज करवाया था। जाॅच के दौरान निजाम ने बार-बार अपने बयान बदले, तोे पुलिस को उसके बताए हए घटना क्रम पर शक हुआ। पूछताछ से बचने व पुलिस पर दबाव बनाने के लिए 26 सितम्बर को निजाम ने एक पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला करते हुए अपना गला काटने का प्रयास किया था। जिस पर उसका इलाज कराने के बाद 27 सितम्बर को जेल भेज दिया गया था।
     इस प्रकरण में पुलिस अधीक्षक भरतपुर श्री हैदर अली जैदी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएफ) भरतपुर श्री सुरेश खींची व वृताधिकारी बयाना श्री चेतराम सेवदा के मार्गदर्शन में रूपवास पुलिस ने तत्परता और सरगर्मी से लूटे हुए माल व ट्रक की तलाश शुरू की गई। इस दौरान अनेक संभावित स्थानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई।
      पुलिस के बढते दबाब से घबराकर चोरों ने ट्रक को गोपालगढ से हरियाणा जाने वाले मार्ग पर स्थित जंगलों में छुपा रखा था। जिसे मुखविर की सूचना पर पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया है। ट्रक सहित चोरी की गई 119 वाशिंग मशीनों में से पुलिस द्वारा 106 मशीनें जप्त कर ली गई है।

Post a Comment

0 Comments