Recents in Beach

header ads

जिसके पास कमल का निषान है, वह भाजपा का असली उम्मीदवार : सुनील राव मूसेपुर

रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुनील राव मूसेपुर ने बुधवार को अपने ग्रामीण जनसम्पर्क अभियान के दौरान गांव फिदेड़ी, जांट, जांटी, गोकलपुर और कुम्भावास में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों कोपीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में 21 अक्तूबर को मतदान करना होगा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की आगामी सरकार बनाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की अहम भूमिका होगी। गांव जाट में ग्रामीण नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि उनके विरोधी उन पर मुम्बई का रहने वाला और ना जाने क्या-क्या कह रहे हैं मगर असलियत आप भी पता करें। क्या सचिवालय के
सामने रहने वाला व्यक्ति मुम्बई का वासी हो जाता है। भाजपा उम्मीदवार नेभाजपा से बागी होकर निर्दलीय मैदान में उतरने वाले एक उम्मीदवार का नाम लिए बिना कहा कि जो व्यक्ति कभी भाजपा को अपनी मां कहता था, वह अब उसेछोड़कर चला गया तो उसे असली भाजपा कौन कहेगा।
उन्होंने कहा कि जिसके पास कमल का निषान है, वह भाजपा का असली उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कमल निषान छोड़ने वाला असली भाजपा कैसे हो सकता है। उन्होंने उन पर व्यक्तिगत आरोप लगाने वालों को जनता की ओर से मुंह तोड़ जवाब देने की बात कही। इस मंच से जिला पार्षद अजय पटौदा ने कहा कि 11 अक्तूबर को भाजपा के राश्टीय अध्यक्ष जेपी नडडा रेवाड़ी आ रहे हैं। उधर भाजपा प्रत्याषी ने बुजुर्ग महिलाओं के पांव छूकर आषीर्वाद लिया और उनसे 21 अक्तूबर को अपना वोट देने की अपील की।
                            फोटोःगांव जाट में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव।
                    फोटोः बुजुर्ग महिलाओं का आशीर्वाद लेते हुए सुनील।
उन्होंने सभी ग्रामीणों से कमल के निषान पर 21 अक्तूबर को अपना अमूल्य वोट देने की अपील की। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष डा. हरीष यादव ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार सुनील राव मूसेपुर पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का संयुक्त उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि जब दक्षिण हरियाणा की जनता मंत्री राव इंद्रजीत को 85 हजार वोटों से जीत दिला सकती है तो भाजपा उम्मीदवार सुनील राव को तो एक लाख वोटों से जीत दिलानी चाहिए। इन सभाओं में जिला पार्षद आजाद नांधा, मुकेष जाहिदपुर, भाजपा बीकानेर मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र, नितिन यादव, यषपाल यादव, प्रेम यादव, होषियार यादव, रामकिषन यादव, जवाहर लाल, देवदत यादव, प्रमिन्द्र यादव, भूपेंद्र यादव समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Post a Comment

0 Comments