Recents in Beach

header ads

भाजपा उम्मीदवार सुनील राव ने दिया अपने विरोधियों को जवाब कहा: बाहरी नहीं सब पर भारी हूं


             रेवाड़ी फोटो 6: घासेड़ा में ग्रामीणों के बीच अपनी बात रखते भाजपा उम्मीदवार सुनील राव मुसेपुर।
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
हरियाणा विधानसभा की रेवाड़ी सीट से चुनाव मैदान में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर कूदे सुनील राव मूसेपुर ने रविवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है।
उन्होंने कहा कि हां वे पोस्टर ब्वाय हैं व एक व्यक्ति की नहीं तीन व्यक्तियों के नारे लगाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वर्कर होने के नाते मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयकार करता हूं। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ईमानदारी पूर्ण कार्यशैली का कायल होने की वजह से भाजपा और सीएम की सराहना करता हूं, उनकी जिन्दाबाद के नारे लगाता हूं और भाजपा के साथ दिल से जुड़े होने की वजह से ऐसा करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह जब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए तब ही मैंने भी एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया।
सुनील राव ने कहा कि मेरे विरोधी कहते हैं कि मैं बाहरी हूं। रेवाड़ी में सचिवालय के सामने, डीसी आफिस के 25-30 साल से रह रहा हूं। उसके बावजूद भी लोगों को मैं बाहरी लगता हूं, यह उनकी भूल है। उन्होंने अपने विरोधियों पर करारा वार करते हुए कहा कि मैं बाहरी नहीं, बल्कि सभी उम्मीदवारों पर भारी हूं। भाजपा के लिए पहले भी नारे लगाता था, आज भी लगाता हूं। पहले एक साधारण कार्यकर्ता के तौर पर सबसे पीछे खड़े होकर नारे लगाता था और अब पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए जिम्मेदारी सौंपी तो उसे भी पूरी करूंगा।
उन्होंने कहा कि ऐसा केवल भाजपा में ही संभव है कि अधिकांश कार्यक्रमों में सबसे पीछे खड़े होने वाले एक साधारण कार्यकर्ता को भाजपा ने मंच पर लाकर खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं नेता नहीं, आज भी भाजपा का साधारण कार्यकर्ता हूं। अगर जनता ने मुझे ताकत दी तो आप विश्वास रखिए कि आपके काम पिछले पांच साल से भी अधिक तेजी से होंगे और आपके हाथ में विधायक बेटे की कलम होगी।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने हाईकमान के सामने मेरी पैरवी की, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सुभाष बराला जी सब मेरे अग्रणी हैं और इनसे राजनीति में आकर मैंने कुछ ना कुछ सीखा। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि मंत्री इंद्रजीत के साथ भाजपा में आया यह सच है और उस वक्त भी मैंने प्रचार किया जब कापड़ीवास जी, जो आज भी मेरे बड़े भाई हैं, उनका भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता होने के नाते प्रचार किया और अब उन्हें मैं बाहरी नजर आता हूं।
उन्होंने आज रेवाड़ी शहर में माडल टाउन, अजय नगर, मांढैया, किशनगढ़ घासेडा, राजपुरा खालसा समेत कई अन्य गांवों एवं शहर के विभिन्न हिस्सों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर जहां घासेड़ा में भाजपा उम्मीदवार का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। अधिकांश गांवों में उन्हें सम्मान पगड़ी और फूलमालाएं भेंट की गई। उनके साथ जिला पार्षद अजय पटौदा, शशि बाला, चेयरमैन राजकुमार समेत दर्जन भर राजनीतिक कार्यकर्ताओं की टीम साथ रही।
इस मौके पर जिला पार्षद अजय पटौदा ने भाजपा उम्मीदवार सुनील मूसेपुर के रूप में राव इंद्रजीत के खड़े होने की बात ग्रामीणों से कहकर कहा कि अब लड़ाई भाजपा के सम्मान की है। जनता के सहयोग से हम यह लड़ाई जीतेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से 21 अक्तूबर को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कमल के निशान पर वोट डालने की अपील की। 

Post a Comment

0 Comments