Recents in Beach

header ads

पीएम मोदी और सीएम मनोहर हरियाणा में पुनः भाजपा सरकार बनाने को कृत संकल्प: सुनील यादव

                                        फोटो : भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव का स्वागत करते ग्रामीण।
  फोटो : विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद लेते भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव।
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
रविवार को भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव ने रेवाड़ी विस क्षेत्रवासियों से 14 अक्तूबर को ऐतिहासिक मोती चैक पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की चुनावी जनसभा में पहुंचने का न्यौता दिया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल हरियाणा में पुनः भाजपा की सरकार बनाने के लिए कृत संकलप हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी का पूरा देश कायल है। गृह मंत्री अमित शाह की बात को अधिकारी अनसुना नहीं कर सकते और भाजपा में हर कार्यकर्ता पूरी तरह समर्पित होकर हरियाणा में दोबारा भाजपा की सरकार बनाने के लिए पूरी मजबूती के साथ अपना काम कर रहा है। भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में हर जिले को समान विकास की परम्परा में शामिल करके ऐसी व्यवस्था बनाई है, जिसमें बेरोजगारों को बिना खर्ची और पर्ची के सरकारी नौकरी मिली और हरियाणा के हर गांव में विकास की नई इबारत लिखी गई।
वे रविवार को अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव पदैयावास, शहबाजपुर खालसा, बैरियावास, कालाका, माजरा श्योराज, मसानी, तीतरपुर, मालपुरा, बाल्मिकी बस्ती धारूहेड़ा, गंगायचा जाट व बूढ़पुर समेत दर्जन भर गांवों में ग्रामीणों को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रेवाड़ी के ऐतिहासिक मोती चैक पर 14 अक्तूबर की शाम 7 बजे पर आयोजित होने वाली चुनावी जनसभा का निमंत्रण देने आए थे। भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव ने
उन्होंने भाजपा से बागी होकर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी को लेकर कहा कि पहले बच्चों के बड़े होने पर बुजुर्ग सारा काम उन्हें सिखाते थे, बताते थे कि कैसे क्या करना है मगर अब बुजुर्ग काम बच्चों को दिए जाने पर नाराज हो जाते हैं। उनहोंने कहा कि भाजपा हाईकमान ने उनमें जरूर कोई कमी देखी होगी, जो इस बार उनको टिकट ना देकर मुझे टिकट दी गई और इस बगावत के फलस्वरूप उन्हें छह साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया। सुनील यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश भर में हर मामले में हर वर्ग के साथ न्याय हुआ है। दक्षिणी हरियाणा की प्यासी धरती के अंतिम टेल तक पानी पहुंचा है। सड़कों को जाल बिछा है। ग्रामीण क्षेत्र में भी 24 घंटे बिजली मिल रही है। 
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के कुशल नेतृत्व में इस इलाके में विकास की कमी काफी हद तक दूर हुई है। सुनील यादव ने कहा कि कांग्रेस आपसी फूट का शिकार है और जेजेपी व अन्य पार्टियों का कोई वजूद नहीं है।इस जनसम्पर्क अभियान में जिला पार्षद अजय पटौदा, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. हरीश यादव, आईजीयू मीरपुर से प्रोफेसर सुधीर यादव, भूपेंद्र चेयरमैन, कालाका में भाजपा का स्वागत करने वाले और आयोजकों में मंगल सिंह, नन्दलाल, हरी सिंह, किरोड़ी लाल, सतवीर, वेदप्रकाश, अमित कुमार, विनोद कुमार, मास्टर चंद्रगुप्त, ठेकेदार वेदप्रकाश, माजरा श्योराज से सुनील और मांगेराम, मित्रसैन, राजू दादा, विजय सिंह, योगेंद्र, नरेंद्र राव, भीम सैन, सोमदेव, चमनलाल, हर्ष कुमार, सुक्रमपाल समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments