Recents in Beach

header ads

यह चुनाव राजघराने व किसान के बेटे के बीच : रणधीर सिंह कापडीवास


     फोटो: रावण दहन कार्यक्रम में मौजूद कापड़ीवास एवं अन्य नेतागण।
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में रेवाड़ी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने आज लादुवास गुर्जर, साल्हावास, काठुवास, बरियावास, शहबाजपुर खालसा, पदैयावास, माजरा गुरदास, कौनसीवास सहित अनेक गांव का दौरा किया।
कापड़ीवास नेकहा कि मेरी टिकट कटने का दर्द जितना मुझे है, उतना ही रेवाड़ी की जनता को भी है। मेरी जगह अब यह जनता चुनाव लड़ रही है। यह चुनाव एक राजघराने व किसान के बेटे के बीच है। इस अहंकारी राजा के खिलाफ बोलने की कोई हिम्मत नहीं जुटा रहा था और इस व्यक्ति ने भाजपा पर दबंगई दिखा एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिलवाई है ताकि ये अपनी मनमानी कर सके।
अब इनकी मोनोपोली खत्म करने का वक्त आ गया है। आप सभी ने हमारे काम करने के तौर-तरीके देखे हैं, हमने एक मंत्री से भी अधिक विकास कार्य अपनी विधानसभा में कराए हैं। हमने कभी किसी भाई भाई के झगड़े में दखल देने का काम नहीं किया है, ना ही हमने ग्रांट देने में कोई पक्षपात किया है। आप देख सकते हैं रेवाड़ी में 15 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं कौन कौन कितना योग्य, चरित्रवान व शिक्षित है, उसे देखकर ही विधायक बनाना।
विधायक एक ऐसा चेहरा होता है जो अपनी विधानसभा क्षेत्र का पूरा ख्याल रखता हो। अब राजावाद व परिवारवाद को खत्म करने का वक्त आ गया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि पहले भी एक बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके है। चुनाव आयोग ने उन्हें ट्रक का निशान दिया है आप ट्रक में वोट भर दो। यह चुनाव दबंगई और शालीनता के बीच है।
गत शाम दशहरा पर्व कापड़ीवास पंजाबी नेता केशव चैधरी की ओर से माडल टाउन में आयोजि रावण दहन में पहुंचकर लोगों के समक्ष अपनी बात रखी। उन्होंने अहंकार रूपी रावण को अपने हाथों से अग्नि दिखाकर दहन किया और जनता से कहा कि आज यह रावण तो जल गया है मगर रेवाड़ी में एक और अहंकारी रावण है व उसका बना हुआ बेटा मेघनाथ, जिसका अहंकार खत्म करना बहुत जरूरी है। रेवाड़ी की जनता उन्हें अब ठीक 14 दिन बाद सबक सिखा देगी। इस मंच पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश खोला, भाजपा नेत्री वंदना पोपली, केशव चैधरी, पंजाबी समाज के प्रधान मदनलाल झांब, एडवोकेट दिवान सिंह चैहान व पूर्व नगर प्रधान हरीश अरोड़ा विशेष रूप से मौजूद रहे।   

Post a Comment

0 Comments