Recents in Beach

header ads

बड़ी मुश्किल से किस्ती किनारे लगी है इसमें छेद मत होने देना: राव इन्द्रजीत कोसली में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूर्ण

बड़ी मुश्किल से किस्ती किनारे लगी है इसमें छेद मत होने देना: राव इन्द्रजीत
कोसली में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूर्ण
धनेश विद्यार्थी, जगदीश यादव, कोसली (रेवाड़ी) : 
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने शनिवार को कोसली में कहा कि वे जो कहते हैं, उस पर खरा उतरने का प्रयास करते हैं। बता दें कि कोसली के नाहड़ गांव में आयोजित एक सभा में उन्होंने कहा कि था कि पार्टी में घुसपैठ करने वालों को वे टिकट नहीं लेने देंगे और मैंने अपना काम कर दिखाया। उन्होने कहा कि आज मैं आर्शिवाद देने नहीं आया हूं। आप लोगों को इस क्षेत्र के विकास के लिए आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं उन्होने कहा कि विकास तभी
होगा, जब आपका अपना विधायक होगा। मैंने आपके अपने लक्ष्मण यादव को टिकट दिलाया और इसे विधायक बनाना अब आपका काम है।
वे भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह यादव का नामांकन पत्र जमा कराने कोसली आए थे।
उन्होंने नाहड़ रोड़ पर भाजपा कार्यालय में पार्टी वर्करों से कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में इस इलाके के साथ जो भेदभाव हुआ, उसे देखते हुए भाजपा सरकार ने यहां समान विकास कराया है और आगे भी प्रदेश के अन्य हिस्सों के समान यहां विकास कार्य कराने का प्रयास किया जाएगा।
मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि बड़ी मुश्किल से किश्ती किनारे लगी है, इसमें छेद नहीं होने देना। बाद में वे भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह यादव के साथ उनका नामांकन जमा कराने रिटर्निंग अधिकारी कम एसडीएम कोसली के कार्यालय में पहुंचे और वहां नामांकन जमा कराया। इस काफिले की वजह से इस रोड पर डीजे का शोर और यातायात जाम की वजह से जहां आम लोग घंटो परेशान रहे, वहीं स्कूली बच्चे ओवर ब्रिज पर लगे जांच में करीब चार घंटे तक फंसे रहे। नामांकन के वक्त निगरानी समिति के कोसली विधानसभा के सदस्य मास्टर हुकम चन्द, पार्षद मुकेश जाहिदपुर, पार्षद अमित कुमार , पार्षद शारदा यादव ,ब्लाक समिति वाईस चेयरमैन रवि यादव , कोसली विधानसभा प्रभारी महाबीर यादव ,किसान आयाग के चेयरमैन रमेश कुमार मौजूद रहे।
---------------
जगदीश के समर्थन लक्ष्मण यादव की राह आसान बनाई
पूर्व मंत्री विक्रम की दूरी क्या रंग लाएगी
पूर्व मंत्री एवं राव के समर्थक रहे पूर्व कोसली विधायक विक्रम सिंह यादव भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह यादव के नामांकन से दूर रहे। अब देखना यह है कि उनकी यह दूरी भविष्य में क्या रंग लाती है। उधर एक अन्य भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री जगदीश यादव, जोकि कोसली क्षेत्र से विधानसभा में जाने के लिए भाजपा से टिकट मांग रहे थे, उन्होंने बेरलीकलां स्थित अपने पैट्रोल पम्प पर आयोजित अपने समर्थकों की बैठक में भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करके लक्ष्मण यादव की राह आसान कर दी है।
उन्होंने इस बैठक में अपना यह निर्णय सुनाया कि वे भाजपा में ही रहेंगे और विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे तथा भाजपा का समर्थन करेंगे। उधर पूर्व मंत्री विक्रम यादव ने अपने समर्थकों की अपने कार्यालय पर अलग बैठक बुलाई मगर मीडिया को इसमें लिए गए निर्णय की जानकारी नहीं दी गई। नामांकन में भी वे नजर नहीं आए और इससे साफ है कि उनको टिकट नहीं दिए जाने की नाराजगी अभी तक उनके मन में है और भविष्य में इसके परिणाम भी सामने आएंगे। खास यह है कि मीडिया के लोगों को भी इस बैठक में जाने नहीं दिया गया।
अभिभावक हुए परेशान :
नामांकन के काफिले की वजह से स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों के अभिभावक परेशान हो गए और मोबाइल फोन की घंटियां लगातार बजती रही। लोग अपने बच्चों का हाल-चाल पूछते रहे। कुछ तो अपने निजी दुपहिया वाहन लेकर कोसली तक जा पहुंचे। शाम 4 बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। धूप और भूख-प्यास से बसों में बच्चे परेशान होते रहे।
---------------------- 

Post a Comment

0 Comments