Recents in Beach

header ads

मंड्रेला रोड पर हुए सड़क हादसा में पति पत्नी दोनो की मौके पर ही हुई मौत



मंड्रेला रोड पर हुआ सड़क हादसा पति पत्नी की हुई मौत l
झुंझुंनू- मंड्रेला रोड पर गाँव नालवा के पास आज हुआ सड़क हादसा । हादसे में पति-पत्नी दोनो की हुई मौत | दोनो झुंझुंनू जा रहे थे उस टाइम रास्ते मे हुआ ये सड़क हादसा ।

पुलिस ने दोनों के शव रखवाया मोर्चरी में । मृतक नरेन्द्र जाट व पत्नी संजना जाट सिंघाना थाना क्षेत्र गोठ गाँव के निवासी बताये जा रहे है । म्रतक की स्कोर्पियो गाड़ी RJ18 UC6777  है । म्रतक नरेन्द्र जाट का मंडेला थाना क्षेत्र के गांव सैनीपुरा में ईंट भट्ठा उद्योग  है ।
जिले के मंड्रेला थाना क्षेत्र के नालवा गांव में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई. मंड्रेला थानाधिकारी राकेश मीणा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे थाने में फोन आया कि एक सड़क हादसा हो गया.दम्पति की सड़क हादसे में मौतइसके बाद थानाधिकारी राकेश मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक गाड़ी पलटी हुई थी. गाड़ी में एक पुरूष और महिला गंभीर रूप से घायल थे. पुलिस ने दोनों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से मंड्रेला के सीएचसी पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.पढ़ेंः झुंझुनू: 20 हजार का इनामी कुख्यात बदमाश चढ़ा सूरजगढ़ पुलिस के हत्थेथानाधिकारी ने बताया कि सिंघाना थाना क्षेत्र के गोठ गांव के रहने वाले नरेंद्रसिंह और सज्जना देवी झुंझुनूं जा रहे थे, तभी रास्ते में नील गाय आ गई, जिसके कारण गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी पलट गई. बता दें कि मृतक नरेंद्र कुमार ईट भट्टे का संचालक था. थानाधिकारी ने बताया कि मंड्रेला सीएचसी में दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है l

Post a Comment

0 Comments