Recents in Beach

header ads

चोरो ने प्राचीन हनुमान मंदिर को दशहरे के दिन बनाया निशाना




पहले भी कर चुके है चोर इस मंदिर में हाथ साफ, एक साल में दूसरी बार हुई चिड़ावा के हनुमान मंदिर में चोरी की घटना । दशहरे के दिन राम भक्त हनुमान के मंदिर को चोरो ने बनाया निशाना ।
ईसी साल लगातार दूसरी बार चोरी की वारदात होने से लोगो मे भय का माहौल बना
अभी तक इस मंदिर को चोर तीन बार बना चुके है निशाना ।
चिड़ावा /झुंझुनू।
जिले के चिड़ावा कस्बे में पंसारी मार्केट में स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में एक बार फिर बीती रात को चोरी की वारदात सामने आई है।चोरों ने मंदिर में रखे दानपात्र के ताले तोड़े हैं। इस साल इस मंदिर में यह दूसरी चोरी की वारदात है। अभी तक इस मंदिर में तीन चोरी की वारदात हो चुकी है जबकि एक भी चोरी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें की सूबेदार रणजीत सिंह ने बताया कि आज मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे एक महिला पूजा करने के लिए आई तथा उसने देखा कि मंदिर में रखे दानपात्र के ताले टूटे हुए हैं। इसकी सूचना उन्होंने सूबेदार रणजीत सिंह को दी। जिसके बाद रणजीत सिंह ने स्थानीय दुकानदारों को इस वारदात के बारे में बताया। सूबेदार रणजीत सिंह ने बताया कि यह इस साल दूसरी चोरी की घटना है। अब तक इस मंदिर में कुल 3 चोरी की वारदात हो चुकी है। पुलिस एक भी चोरी की वारदात का खुलासा करने में नाकाम रही है। मामले की सूचना चिड़ावा पुलिस को दे दी गई है।

Post a Comment

0 Comments