Recents in Beach

header ads

सवाई माधोपुर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफास आठ मोटरसाइकिलो सहित तीन को दबोचा

Ramesh Ramawat पुलिस ने वाहन चोरी गैंग का पर्दाफाश कर शातिर वाहन चोर व चोरी की बाइक के खरीददार दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है
जयपुर के सवाई माधोपुर पुलिस ने वाहन चोरी गैंग का पर्दाफाश कर शातिर वाहन चोर व चोरी की बाइक के खरीददार दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 8 बाइक भी जब्त की गई है।
     पुलिस अधीक्षक सवाई माधोपुर सुधीर चौधरी ने बताया कि वाहन चोरी की वारदातो पर अंकुश लगाने के लिये वृताधिकारी शहर श्री दिनेश कुमार मीना के नेतृत्व मे थानाधिकारी मानटाउन श्री पूरन सिंह, थानाधिकारी कोतवाली श्री अनिल कुमार की एक विशेष टीम गठित की गई।
      श्री चौधरी ने बताया कि गठित टीम ने चोरो पर निगरानी एवं मुखबिर मामूर कर शातिर वाहन चोर थाना मलारना डूंगर निवासी विकास मीना को गिरफ्तार कर लोदीपुरा निवासी एक बाल अपचारी को चोरी की मोटर साईकिलो के डिटेन किया है।
      उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में पिछले 15 दिनों मे शहर सवाई माधोपुर से 6, मलारना डूंगर से 1, बौली से 1, जयपुर से 2, कोटा से 1 कुल 12 वाहन चोरी करना कबूल किया है।
      श्री चौधरी ने बताया कि चोरी किये गये वाहनो को ये 4-5 हजार रूपयो मे अपने दोस्तो व रिश्तेदारो को बेच देते है। चोरी की मोटर साईकिल खरीदने वाले मध्यप्रदेश के नितेश मीना व बामनवास सवाई माधोपुर के केशव गुर्जर को गिरफ्तार कर चोरी की 8 मोटर साईकिले बरामद की गई है।
    उन्होंने बताया कि केशव गुर्जर ने मुख्य आरोपी से 40 हजार रूपये मे स्विफ्ट गाडी खरीदने का सौदा कर रखा था पर इससे पहले ही चोर गैंग पुलिस के हत्थे चढ गई। मुलजिमो से पूछताछ जारी है। गैंग के अन्य सदस्यो की तलाश जारी है जिनसे चोरी के वाहन बरामद किये जावेगे।

Post a Comment

0 Comments