Recents in Beach

header ads

गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी रिटायर फौजी को पुलिस ने दबोचा ।

झुंझुंनू जिले की पचैरी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता, गोलीकांड के मुख्य अरोपी रिटायर्ड फौजी विक्रम जाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

परिवादी श्री राजवीर पुत्र सुखाराम जाति जाट उम्र 40 वर्ष निवासी भालोठ ने थाना उपस्थित होकर लिखित रिपोर्ट पेश की थी कि दिनांक 29.09.2019 को समय 6:30 पर प्रार्थी का भाई बलवीर, भतीजा संदीप दोनों अपने घर पर थे तभी विक्रम पुत्र नत्थू राम, सुनील पुत्र सुमेर सिंह, श्रीमती सदाकौर पत्नी नथुराम, लोकेश पुत्र विक्रम, संदीप पुत्र बनवारी ओर विक्रम का साला निवासी मैनपुर सभी एक राय होकर आए तथा विक्रम ने बलवीर को जान से मारने के मकसद से उस पर गोली चलाई ।
पचेरी पुलिस ने भालोठ के एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में फरार चल रहे रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी भरतलाल मीणा ने बताया कि भालोठ के बलबीर को गोली मारने वाले रिटायर्ड फौजी विक्रम को नारनौल से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल व पांच जिंदा कारतुस भी बरामद किए हैं। बतादें कि भालोठ गांव में 29 सितंबर की शाम को मजदूरों की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पूर्व फौजी विक्रम ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया था। इसे दूसरे पक्ष के बलबीर सिंह के पैर में गोली लगी थी। जिसका झुंझुनूं अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी थी। बाहर आते ही उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। इस दौरान उसे दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया था। बलबीर की मौत के बाद घायल विक्रम भी अस्पताल से रात को की फरार हो गया था। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पचेरी थाना का घेराव भी किया था।

घटना की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान आई.पी.एस. गौरव यादव पुलिस अधीक्षक झुंझुंनू के निर्देश एवं 
 श्रीमान नरेंद्र मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक झुंझुंनू व बुहाना व्रताधिकारी रामप्रकाश मीणा के निकटतम सुपरविजन में विशेष टीम पुलिस थाना पचैरी कला के द्वारा मुलजिम विक्रम पुत्र नत्थूराम जाती जाट निवासी भालौठ की तलाश शुरू की ।
आज दिनांक 14.10.2019 को गठित की गई विषेश टीम द्वारा मुखबीर की सुचना के अनुसार घटना का मुख्य आरोपी विक्रम सिंह पुत्र नत्थूराम जाट निवासी भालौठ को नारनोल हरियाणा से दस्तयाब कर बाद अनुसंधान कर अपराध धारा 143,452,323,307,302 भादस व 3/25 आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है । मुलजिम द्वारा वारदात में काम मे लिये गए पिस्टल ओर पांच जिंदा कारतुस को भी बरामद कर लिया गया है ।

मुलजिम को गिरफ्तार किए जाने हेतु गठन की गई विशेष टीम जिसमे थानाधिकारी श्रीमान भरतलाल  पचेरी कला, राजेश कुमार, चोखाराम, कमलेश, लक्ष्मी नारायण आदि सामिल रहे ।

Post a Comment

0 Comments