Recents in Beach

header ads

नाबालिग छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत,झुंझुंनू पुलिस अधीक्षक पहुँचे मोके पर ।

रमेश रामावत, चिड़ावा । परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप  निष्पक्ष जांच को लेकर दो दिन का दिया टाइम
झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र के लोटिया गांव में एक नाबालिग छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से क्षेत्र में हरकोई घटना के बाद सोचने को विवस आखिर नाबालिग छात्रा की मौत किन कारणों से हुई। सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के लोटिया गांव की नाबालिग छात्रा का शव चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। जहां मेडिकल टीम के द्वारा पोस्टमार्टम किया गया।वहीं सूरजगढ़ थाने के बाहर सर्व समाज के लोग जमा हो गए तथा मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूरजगढ़ थाना अधिकारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब 9:30 बजे लोटिया गांव के कुछ लोग सूरजगढ़ थाने पर आए तथा उनके साथ एक लड़की का शव भी था। उन्होंने बताया कि रात को पता लगा कि नाबालिग छात्रा अपने घर में नहीं है काफी तलाश की गयी। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा तभी अलसुबह पड़ोस में रहने वाली पार्वती देवी ने नाबालिग छात्रा के घर आकर बताया कि नाबालिग छात्रा उनके घर पर बेड के पास पड़ी हुई है।सूचना मिलने के बाद चिड़ावा डीवाईएसपी रघुवीर प्रसाद शर्मा व सूरजगढ़ थाना अधिकारी वीरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।स्पेशल जांच टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिक लड़की के पिता सुरेंद्र ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।खबर लिखे जाने तक परिजनों ने नहीं लिया शव।स्थानीय विधायक सुभाष पूनिया व पुलिस प्रशासन के समझाईस से ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन 2 दिन के उठा लिया है व सुबह शव का दाहसंस्कार किया जाएगा।

ये है परिजन का आरोप

नाबालिग छात्रा के पिता सुरेंद्र ने बताया कि बीती रात 11बजे नाबालिग छात्रा पढ़ने के बाद सो गई थी।इसके बाद रात करीब पौने तीन बजे जब उसके कमरे में जाकर देखा तो लड़की अपने कमरे में नहीं थी।काफी देर तक तलाश की गई।लेकिन नाबालिक लड़की नहीं मिली।इसके बाद पड़ोस में ही परिवार में चाची ने उनके घर पर आकर बताया कि लड़की उसके घर पर सोई हुई है।परिजन जब उसके घर पहुंचे तो देखा कि लड़की के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ मिला।साथ ही गले में दुपट्टा का फंदा सा लगाया हुआ है।परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया,उसके बाद उसकी हत्या की गई।

सूरजगढ़ थाने पर दिया धरना

सर्व समाज के लोगों ने इस घटना के बाद सूरजगढ़ थाने के आगे धरना पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि आरोपियों की जल्द से जल्द पहचान कर के उनकी गिरफ्तारी की जाए।

पुलिस अधीक्षक गौरव यादव का कहना है

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव और तकरीबन 1 घंटे तक बारीकी से किया मौका मुआयना साथ ही डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी मौके पर ही बुलाया। उनका कहना है कि संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का सही साक्ष्य जुटाने के लिए ही तुरंत मौके पर पहुंचे हैं और जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।स्पेशल टीम गठित कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments