Recents in Beach

header ads

चूरू के सरदारशर इलाके चली गोलियां भाजपा नेता व सरपंच प्रतिनिधि की हुई मौत

Ramesh Ranawat आपसी रंजिश के चलते चलाई गई गोलियां । सरदारशर इलाके आज सुबह चली गोलियां ।
सरदारशर इलाके आज सुबह भाजपा नेता व सरपंच प्रतिनिधि भीम साहरण पर चलाई गोलियां, आज सुबह भीम सिंह अपने गाँव मे घर के बाहर टहल रहे थे उसी दौरान हमलावरो ने चलाई गोलियां । गोली लगने से भाजपा नेता भीम सिंह साहरण की मोके पर ही हुई मौत । भापजा नेता पर पहले भी दो बार हो चुका है हमला । बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पर आपसी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली । हस्पताल के बाहर लोग हुए इकट्ठे हत्यारो को गिरफ्तार करने की कर रहे है  ।
चूरू के सरदारशहर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, कस्बे में दहशत का माहौल
चूरू जिले में आज सुबह सरदारशहर के बुकनसर छोटा गांव में भाजपा नेता भीम सारण पर फायरिंग हो गई. फायरिंग में भाजपा नेता की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. बीजेपी नेता की दिन-दहाड़े हत्या के बाद कस्बे में दहशत का माहौल है. मृतक भीम सारण के चाचा मामराज ने हत्या के मामले में दलीप कुलड़िया और रोहित स्वामी नाम के दो लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है. दलीप कुलड़िया पर इससे पहले भी कई आपराधिक मुकदमें दर्ज है. 
लोगों में पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश
इससे पहले हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीम सारण के शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया. उसके बाद राजकीय चिकित्सालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. हत्या से आक्रोशित बड़ी संख्या में भाजपा नेता चिकित्सालय के बाहर धरने पर बैठ गए. जिसके चलते धीरे-धीरे सरदारशहर में तनावपूर्ण हालात हो गए. इसी दौरान धरना स्थल पर पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा, जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पूर्व विधायक अशोक पिंचा व भाजपा के जिलेभर के पदाधिकारियों का जमावड़ा लग गया. घटना को लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस दौरान कई बार पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तनाव का भी माहौल बन गया।

Post a Comment

0 Comments