Recents in Beach

header ads

निर्दलीय प्रत्याशी राकेश दौलताबाद के समर्थक राकेश मलिक ने डोर टू डोर जाकर मागें वोट

बादशाहपुर

गुरुग्राम जिले के तहत आने वाली बादशाहपुर विधानसभा सीट पर 2014 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के नरबीर सिंह 86672 वोट हासिल कर विधायक चुने गए थे. जबकि दूसरे नंबर पर रहे इनेलो के राकेश दौलताबाद को 68540 वोट मिले थे. इस बार के विधानसभा चुनाव में बादशाहपुर सीट पर कुल 15 प्रत्याशी मैदान में है. बीजेपी से मनीष यादव, कांग्रेस से राव कमलवीर और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर राजेश दौलताबाद किस्मत आजमा रहे हैं.

बादशाहपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी राकेश दौलताबाद के समर्थक राकेश मलिक ने डोर टू डोर जाकर मागें वोट राकेश मलिक सेक्टर 22 के जिस भी घर के आगे रूकते वहां मौजूद बुजुर्ग उन्हें राकेश दौलताबाद के विजयी होने का आर्शीवाद दे रहे थे और ग्रहणियां गिलास को वोट डालने का प्रण कर रही थी।, राकेश मलिक गाठ दिनों से राकेश दौलताबाद के लिए वोट डालने की अपील लोगो से कर रहे है और जनता को बता रहे है की राकेश दौलताबाद ही इस क्षेत्र का चहुमुखी विकास करवा सकते है, नेता ऐसा होना चाहिए जिसके पास आप अपनी कोई भी समस्या को लेकर जा सको और उसमे आपकी समस्या को हल करने का साहस भी हो, जो जनता के लिए दिन रात तैयार हो.



राकेश मलिक ने मॉडर्न पार्क सेक्टर 22 में उपस्थित श्रीमती जाजोरिया ,श्रीमती यादव ,श्रीमती हँसकौर,सोनिया यादव को कहा कि यह चुनाव जनता को उनका हक और न्याय दिलाने का चुनाव है। उन्होनें कहा कि पूरे पांच वर्ष जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है। गिलास पर वोट करके हमें अपने क्षेत्र को खुशहाल बनाना है.





Post a Comment

0 Comments