Recents in Beach

header ads

रेवाड़ी की जनता अपना ट्रक जरूर दौडाएगी : कापड़ीवास

                 फोटो 4: शहर में जनसमर्थन जुटाते निर्दलीय रणधीर सिंह कापड़ीवास। 
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
रेवाड़ी की जनता ने हमेशा ही सच्चाई का साथ दिया है, जब भी कोई अन्याय हुआ है तो उन्होंने न्याय की लड़ाई लड़ी व जीत हासिल की है। रेवाड़ी ही एकमात्र ऐसा विधानसभा क्षेत्र हैं जहां का मतदाता पूर्ण तरह से जागरूक है, वह जानता है की सही प्रत्याशी कौन है? रेवाड़ी अपने ऊपर थोपे हुए प्रत्याशी को कभी भी सहन नहीं करती हैं। इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी की जनता पर एक ऐसा प्रत्याशी थोपने का काम किया है, जो किसी भी तरह से रेवाड़ी के लिए उचित नहीं है।
उक्त विचार रेवाड़ी के विधायक निर्दलीय प्रत्याशी रणधीर सिंह कापड़ीवास ने गांव गोकलगढ़, दुर्गा कॉलोनी, पार्ट वन, पार्ट 2, वार्ड नंबर 28, वार्ड नंबर 2, एवरेस्ट सिनेमा के पास, भजन का बाग वार्ड, नंबर 15, नई अनाज मंडी व वार्ड नंबर 9 में जनसभा में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस अहंकारी व्यक्ति ने रेवाड़ी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया है। आज भी मेन कार्यकर्ता माननीय नरेंद्र मोदी के मंच पर भी नजर नहीं आए क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से आहत हैं। उन्होंने कहा कि आज रेवाड़ी में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे और जैसा मुझे विश्वास था आज उन्होंने ठीक वैसा ही किया।
उन्होंने कहा वे जनता को सीधा सीधा संदेश दे गए हैं कि कौन विधायक बने, कौन ना बने, यह हमारा विषय नहीं है। बस भाजपा की सरकार बने। साथियों प्रधानमंत्री का खुल्लम खुल्ला इतना इशारा मिलना ही आप सब की जीत है। इस चुनावी रण क्षेत्र में प्रधानमंत्री जी ने जो मुझे आशीर्वाद दिया मैं उनका आभारी हूं और अब रेवाड़ी की जनता बता देगी कि डमी प्रत्याशी का क्या होता है।अब रेवाड़ी की जनता का उत्साह और भी बढ़ गया है। साथियों आप की जीत सुनिश्चित है। अब आपका ट्रक तेजी से दौड़ रहा है। 

Post a Comment

0 Comments