Recents in Beach

header ads

सुनील राव मूसेपुर ईमानदार जनप्रतिनिधि बनकर जनता की सेवा करेगा : रविन्द्र अग्रवाल

रेवाड़ी फोटो 7 : भाजपा उम्मीदवार सुनील मूसेपुर से मुलाकात करते शिष्टमंडल के सदस्य, साथ में रविन्द्र अग्रवाल।
धनेश विद्यार्थी, रेवाडी।
भाजपा उम्मीदवार सुनील राव मूसेपुर के सचिवालय के सामने स्थित आवास पर गुरूग्राम से आज एक शिष्टमंडल, जिसका नेतृत्व रविन्द्र अग्रवाल ने किया, ने मुलाकात की और राव को अपनी ओर से रेवाड़ी में सभी समाजों के मतदाताओं का समर्थन दिलाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर रविन्द्र अग्रवाल ने राव से कहा कि बनिया समाज के हजारों मतदाता रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में बसते हैं। भारतीय जनता पार्टी के साथ उनका बहुत पुराना नाता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने सुनील को उम्मीदवार बनाकर रेवाड़ी की जनता को एक नायब तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने इलाके के हितों की लड़ाई लम्बे समय से लड़ी है। रेवाड़ी में भाजपा अपना मजबूत संगठन रखती है और उसकी बदौलत भाजपा प्रत्याशी सुनील राव मूसेपुर को एक बड़ी जीत मिलेगी। इस मौके पर आरके शर्मा, गौरव जी के अलावा अन्य शिष्टमंडल सदस्य मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार ने शिष्टमंडल के सदस्यों का उनकी मदद के लिए रेवाड़ी आने और मतदाताओं से सम्पर्क साधने के लिए आभार जताया।
उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि रेवाड़ी की जनता उनको अपनी सेवा करने का मौका जरूर देगी और भाजपा की साख और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के जनहित के कार्य उन्हें समाज और राजनीति में अलग मुकाम दिलाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा की ओर से जो 75 पार का नारा दिया है, भाजपा वर्करों और आम जनता के प्यार की बदौलत हरियाणा में भाजपा एक नया रिकार्ड बनाएगी और अधिकांश सीटों पर अपने विरोधियों को भाजपा उम्मीदवार बहुत अधिक अन्तर से हराकर विधानसभा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।
-------------------- 

Post a Comment

0 Comments