Recents in Beach

header ads

बैंककर्मियों को बंधक बनाकर बैंक लूटने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार ।

Ramesh Ranawat


बैंककर्मियों को बंधक बनाकर बड़ौदा ग्रामीण बैंक में लूट का मुख्य सरगना गिरफतार

जयपुर 27 अक्टूबर चुरू जिले की सालासर पुलिस ने शोभासर स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंककर्मियों को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर 8 लाख 67 हजार 230 रूपये की लूट के मुख्य आरोपी को रविवार को उसके गांव से बापर्दा गिरफ्तार कर लिया है।
     पुलिस अधीक्षक चूरू सुश्री तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 4 जनवरी,2019 को शोभासर स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक में तीन नकाब पोश लुटेरों ने बैंक कर्मियों को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर 8 लाख 67 हजार 230 रूपये की लूट की थी।
     पुलिस अधीक्षक सुश्री गौतम के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुजानगढ़ श्री सीताराम माहिच, वृताधिकारी सुजानगढ़ श्री नरेन्द्र कुमार शर्मा  के सुपरविजन में थाना सालासर से थानाधिकारी श्री महेन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।
     सुश्री गौतम ने बताया कि लुटेरों को गिरफतार करने हेतु विभिन्न स्थानों से सूचनाएं एकत्र करने हेतु टीमें अलग - अलग जगह भेजी गयी। टीम ने रविवार को लूट के मुख्य आरोपी रविप्रताप को उसके गांव से बापर्दा गिरफतार किया हैं।
    सुश्री गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बडोैदा बैंक के पास के ग्राम खदाया का निवासी था जिसे बैंक के बारे में पूरी जानकारी थी।आरोपी से घटना में संलिप्त अन्य आरोपीगणों व अन्य वारदातों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments