Recents in Beach

header ads

विधायक बना तो मल्टीलेवल पार्किंग की व्यवस्था पूरे गुरुग्राम में होगी: कुलदीप जांघू


गुरुग्राम: टीम अजेयभारत: शनिवार को गुरुग्राम विधानसभा से ट्रेड यूनियन कॉउंसिल-जनपंचयती निर्दलीय उम्मीदवार कुलदीप जांघू अपने समर्थकों के साथ  दुकानदार, मजदूर, कारीगर, ड्राइवर, रेहड़ी-पटड़ी वालों से, फेरी वाले व आम जनता से मिलने का सौभाग्य मिला, पूरे बाजार में हर एक नागरिक से मिले, उन्हें पैम्पलेट दिया, प्रचार किया, वोट-स्पोट की अपील की, भारी समर्थन मिला।

दुकानदारों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया कि यहां पार्किंग की बहुत बड़ी समस्या है, कूड़े-कचरे की लगातार चल रही समस्या का कोई स्थायी समाधान नहीं मिल रहा है। बाजार में दुकानदार, व्यापारी सुरक्षित नहीं है, हाल ही में किसी गैंगवार ने दुकानदार पर गोलियां चलाई थी, आये दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है, जिससे दुकानदार अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वहां पहुंची आम जनता ने भी दुकानदारों की समस्याओं का समर्थन किया तथा बताया कि बाजार झपटमार भी घूमते रहते हैं, जो कि आम जनता भी असुरक्षित महसूस कर रही है। 

गुरुग्राम विधानसभा के निर्दलीय प्रत्यासी कुलदीप जांघू ने आश्वासन दिया कि आप जिम्मेदारी देते हैं तो हम पार्किंग, कचरा प्रबंधन की समस्या के साथ-साथ दुकानदारों की सुरक्षा व्यवस्था में काम करेंगे, मल्टीलेवल पार्किंग की व्यवस्था पूरे गुरुग्राम में होगी। कचरे प्रबन्धन की समुचित व्यवस्था की जाएगी, अलग-अलग तरह के चार डस्टबिन रखे जाएंगे, जिसमें जैविक कचरा, पॉलीबैग, शीशा, कागज  के डस्टबिन होंगे। दुकानदारों व व्यापारियों ने भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

0 Comments