Recents in Beach

header ads

स्कूल बस व अल्टो कार के बीच भिड़ंत कार ड्राइवर गंभीर घायल झुंझुनू रेफर



देवरोड नरहड रोड पर स्कूल बस ओर एक अल्टो कार के बीच हुई भिड़ंत
अल्टो कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल झुंझुनू किया रेफर ! घटना के बाद अभिभावकों में मची अफरा-तफरी घटनास्थल पर पहुंचे अभिभावक कुछ देर तक देवरोड नरहड रोड पर लगा जाम
झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे के नजदीक देवरोड और नरहड़ रोड पर एक कार ने एक स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 जने घायल हो गए । इनमें एक को गंभीर हालत में झुंझुनू बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  जैसे ये सूचना मिली की स्कूल बस का एक्सीडेंट हो गया है वैसे ही अभिभावकों में अफरा तफरी मच गई। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। तथा देवरोड नरहड रोड पर कुछ देर तक जाम की स्थिति बन गई। इसके बाद लोगों को इधर-उधर कर रास्ते को दुरुस्त किया गया।

बता दें कि सुल्ताना गांव के जावेद व शबाना तथा एक अन्य सुल्ताना गांव से एक अल्टो कार में नरहड़ स्थित कौमी एकता की मिसाल नरहड़ दरगाह जा रहे थे। तभी रास्ते में देवरोड-नरहड़ रोड पर ये सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे का कारण यह बताया जा रहा है कि अल्टो कार का ब्रेक फेल हो गया। काफी प्रयास किए लेकिन अल्टो कार के ब्रेक नहीं लगे तथा इसी दौरान टैगोर पब्लिक स्कूल की बस जो बच्चों को से भरी हुई थी। उसमें पीछे से अल्टो कार जा टकराई।

 इस दौरान अल्टो कार में सवार जावेद व शबाना गंभीर रूप से घायल हो गए। वही बस में सवार दिलीप के चोटे आई। इनमें अल्टो कार में सवार जावेद को गंभीर हालत में झुंझुनू बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

 बता दे कि नरहड़ 108 एंबुलेंस को सूचना मिली। वैसे ही 108 एंबुलेंस के ईएमटी घनश्याम व पायलेट बृजेश सैनी मौके पर पहुंचे। तथा 108 एंबुलेंस की सहायता से चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लेकर आए। जहां घायलों का सीएचसी प्रभारी डॉक्टर जितेंद्र यादव ने प्राथमिक उपचार किया। कुल 3 घायलों में दो घायलों को हल्की चोट आई है। जबकि जावेद को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें झुंझुनू के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।  हादसे के दौरान अल्टो कार ड्राइवर साइड का एयरबैग खुलने से ड्राइवर जावेद की जान बच गई। हालांकि अल्टो कार आगे से पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Post a Comment

0 Comments