Recents in Beach

header ads

ट्रक के निशान का बटन दबाकर विकास का पहिया घुमाए: कापड़ीवास

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
रेवाड़ी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रणधीर सिंह कापड़ीवास ने अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक ऐसा उत्सव होता है, जिसमें जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है, जो अपने क्षेत्र का विकास कराने की क्षमता रखता हो। रेवाडी की जनता के पास भी 21 अक्तूबर को यह मौका आने वाला है। आप सबको यह सोचना है कि कौन आपका विकास करा सकता है। आपको उस दिन ट्रक के निशान वाला बटन दबाना है ताकि विकास का पहिया ना रूके और चलता रहे।
कापड़ीवास ने गांव जोनियावास में कहा कि उन्हें चुनाव आयोग ने मुझे ट्रक का चुनाव चिन्ह दिया है। मैं पिछले कई दशक से आपकी सेवा में खड़ा रहा। आधी रात को आपके काम एक फोन पर हुए। 21 तारीख को फिर वक्त आ रहा है। आपको अपने काम चाहिए। अपने इलाके का विकास चाहिए तो आप मुझे भारी जनसमर्थन के साथ विधानसभा में भेजे ताकि विकास की जो लहर चली है, वह ना रूके। उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी बने मगर जनता की आवाज उठाने वाला जनप्रतिनिधि सरकार के सामने आपकी हर बात, हर मांग को मनवा सकता है। कापड़ीवास ने कहा कि हमें काम करने वाले कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने वाली भाजपा के बाहरी बाहरी प्रत्याशी को आप ही बाहर का रास्ता दिखाकर चलता कर सकते हैं। आपके वोट की ताकत इस डमी प्रत्याशी पर वोट की ऐसी चोट का काम करेगी कि इसको नानी याद आ जाएगी।
उन्होंने कहा कि आप देख रहे हैं कल किस तरह राजा साहब को भाजपा कार्यकर्ताओं के कोप का भाजन बनना पड़ा क्योंकि जनता अब सबकुछ समझ चुकी है। उन्होंने मेरी टिकट काट अपने चहेते को टिकट दिलवाई। सांसद अब भाजपा कार्यकर्ताओं का जवाब ही नहीं दे पाए और मीटिंग छोड़ भाग खड़े हुए, यह उनकी बौखलाहट का ही नतीजा है। उन्होंने जनता को कहा कि आप बिलकुल भी न सोंचे हम आपकी वोट से विधायक बनेंगे और सरकार में शामिल हो आपकी सेवा करेंगे।
------------------- 

Post a Comment

0 Comments