Recents in Beach

header ads

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी के पर्स पर हाथ साफ करने वाले आखिर कौन थे


आखिर कौन थे वो लड़के जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के पर्स पर हाथ साफ कर दिया 

दिल्ली-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागने वाले झपटमारों में से एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। अरेस्ट हुए झपटमार का नाम नोनू है और उसके पास से पीड़िता दमयंती बेन के पर्स और मोबाइल फोन्स बरामद कर लिए गए हैं।


शनिवार को एलजी हाउस से चंद कदमों की दूरी पर शनिवार गुजराती समाज भवन के गेट पर दमयंती बेन(पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी) को बदमाशों ने लूट लिया था।

नॉर्थ दिल्ली डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया, शनिवार को रजिस्टर हुए स्नैचिंग के केस में हमने 21 साल के गौरव उर्फ नोनू को सोनीपत से अरेस्ट किया है। दूसरे आरोपी बादल को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। बदमाश के पास से लूट का सामान और वारदात में इस्तेमाल किए गए टूवीलर को भी बरामद कर लिया गया है।
दमयंती बेन परिवार के साथ पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑटो लेकर पहुंची थीं तभी सामने से सफेद रंग की स्कूटी में आए दो स्नैचर उनके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए थे। दमयंती बेन के बैग में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन के अलावा पैन कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे। सिविल लाइंस पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली थी, जिसमें स्कूटी सवार बदमाश दिखाई दे रहे हैं। देर रात तक आरोपियों तक पुलिस पहुंच चुकी थी। दमयंती ने बताया कि अपने पति विकास मोदी और दो बेटियों के साथ सूरत में रहती हैं। वह पति और दो बेटियों के साथ शनिवार को अमृतसर से दिल्ली लौटी थीं। शनिवार शाम 4 बजे उन्हें अहमदाबाद के लिए फ्लाइट लेनी थी।
पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुबह 6:30 बजे ऑटो लेकर वे लोग सिविल लाइंस में राजनिवास के पास बने गुजराती समाज भवन पहुंचे थे। यहां पर उनका कमरा बुक था। दमयंती के अनुसार, मेन गेट पर ऑटो से उतरकर वह सामान संभाल ही रही थीं कि सामने से स्कूटर में आए दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। उन्होंने बताया, अहमदाबाद की फ्लाइट के टिकट के साथ अन्य जरूरी दस्तावेज मोबाइल में थे।
बेटी के साथ लूट का पता चलते ही पिता प्रह्लाद मोदी ने बेहद अफसोस जताया। उनके मुताबिक, वारदात के बाद बेटी ने उन्हें इसकी पूरी जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने बेटी को थाने जाकर शिकायत देने को कहा।

Post a Comment

0 Comments