Recents in Beach

header ads

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद फोटो वायरल करने की दी गई धमकी

झुंझुनूं जिले के मंडे्रला थानान्तर्गत धतरवाला गांव की 17 वर्षीया एक दलित नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद उसकी फोटो खींचकर किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी देने का मामला थाने में दर्ज हुआ है ।

थानाधिकारी राकेशकुमार मीणा ने बताया कि धतरवाला की नाबालिग ने अपने माता-पिता के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है. जब घर से स्कूल जाती है तो गांव का अनूपकुमार जाट उसका पीछा करता था तथा उस पर फब्तियां कसता था रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि 23 अगस्त की दोपहर नाबालिग के माता-पिता मजदूरी करने गए हुए थे तो उसे अकेली देखकर अनूपकुमार कमरे में आया तथा उसका मुंह बंद कर उससे दुष्कर्म किया. डर के मारे इस घटना को घर वालों को नहीं बताया तथा इसके बाद कई बार उसके साथ गलत कार्य करने का दबाव बनाने लगा तथा उसने पीडि़ता को उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा. साथ ही आरोपी की मां ने भी उसे धमकी दी की उसके बेटे ने जो भी किया उसे भूल जा वरना पीड़िता के पूरे परिवार को खत्म करवा देगी ।
रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि 27 अगस्त को अनूप ने उसे दो गोली लाकर जबरदस्ती दी तथा कहा कि उसके पास फोटो है अगर किसी को बताया तो उसकी फोटो वायरल कर देगा । तब पीड़िता डर गई लेकिन अब उसने अपने परिवार को आप बीती बताई. तो परिजनों के साथ थाने में पहुंची नाबालिग ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, इस मामले की जांच चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा करेंगे ।

Post a Comment

0 Comments