Recents in Beach

header ads

रेवाड़ी के जनप्रतिनिधि की भाजपा सरकार में भागीदारी सुनिश्चित करें : आरती राव कल मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विचार सुनने जरूर पहुंचे मोती चौक


धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
हरियाणा भाजपा की कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रसिद्ध षूटर आरती राव ने भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव के पक्ष में तुफानी प्रचार अभियान चलाते हुए रविवार को चुनावी जनसभाओं में कहा कि क्षेत्र की जनता रेवाड़ी के जनप्रतिनिधि का प्रदेश में बनने वाली भाजपा सकरार में भागीदारी सुनिश्चित करे।

उन्होंने कहा कि भाजपा का असली उम्मीदवार सुनील यादव है और उसके पास कमल का निशान है और जो निर्दलीय असली भाजपा का दम भरता था, उसे पार्टी ने छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है। उन्होंने काह कि भाजपा जनता की सेवा के लिए नए चेहरों पर अब विश्वास जता रही है और इससे अगर कोई नाराज होता है तो हो जाए, पार्टी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि भाजपा से विधानसभा टिकट के लिए 2014 और 2019 में उन्होंने भी गुहार लगाई मगर पार्टी हाईकमान ने अन्य उम्मीदवार को टिकट दिया मगर हमने नाराजगी नहीं जताई क्योंकि भाजपा में अनुशासित कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है।
भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव एक योग्य उम्मीदवार हैं और पार्टी हाईकमान के रेवाड़ी सीट पर सुनील यादव अपना टिकअ देकर यह साबित कर दिया कि उनकी पार्टी के प्रति सेवाएं अन्य उम्मीदवारों से अधिक हैं। आरती ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने भाजपा को अहीरवाल में जमीन से उठाकर आज आसमान की बुलन्दी पर पहुंचा दिया और अब रेवाड़ी क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी भाजपा हाईकमान ने भाई सुनील यादव को सौंपी है, वे उसे पूरी निभाएंगे, ऐसा उन्हें पूरा विश्वास है। उन्होंने 14 अक्तूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रेवाड़ी के मोती चैक पर आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचकर उनके विचार सुनने की जनता से अपील की। 

रविवार को आरती राव ने शहर के मौहल्ला बास सिताबराय, उतम नगर, आर्य नगर, टीपी स्कीम, रविदास चैक और संघी का बास में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव, जिला पार्षद अजय पटौदा, नगर पार्षद हनुमान छाबड़ी, गिरीश भारद्वाज, देवेंद्र मिश्रा, सचिन मलिक, विजय राव, विवेक धींगड़ा, पूर्व नगर प्रधान विनीता पीपल, वंदना पोपली, एडवोकेट नरेंद्र पीपल, नगर पार्षद मनीष चराया, लाजपत यादव, चेतराम सैनी, वेद ठेकेदार, राजेंद्र यादव, कैलाष सैनी, हरीष सैनी, नारायण दास, टेकचंद कबाड़ी, प्रेम रंगा, सुनील समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments