Recents in Beach

header ads

थम तगड़ा जोंटा लगा दोगे तो समझो जजपा सरकार आगी: नैना चौटाला मेरे शरीर में खून के आखिरी कतरे तक मनेठी एम्स के लिए लड़ता रहूंगा: श्याम सुंदर सभ्रवाल


फोटो : कुंड की चुनावी सभा में मंचासीन नैना चौटाला एवं जजपा प्रत्याशी श्याम सुंदर सभ्रवाल  
धनेश विद्यार्थी, बावल, रेवाड़ी। 
हरियाणा विधानसभा की बावल सीट के लिए जननायक जनता पार्टी की कुड आईटीआई के सामने आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्य वक्ता एवं वरिष्ठ जजपा नेत्री नैना चैटाला ने कहा कि थम तगड़ा जोंटा लगा दोगे तो समझो जजपा सरकार आगी। उनका यहां पहुचने पर जजपा कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया।
भारी जनसमूह देखकर उन्होंने कहा कि जजपा के प्रति जनता का प्रेम देखकर यह बात तो तय हो गई कि भाई श्याम सुंदर बावल से जजपा के विधायक बन गए और उनकी जीत पक्की है। नैना ने जजपा सरकार की ओर से कराए जाने वाले कार्याें की विस्तृत जानकारी देते हुए भाजपा और कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का वक्त आ गया है। इसके लिए 21 अक्तूबर को जजपा के पक्ष में चाबी के निशान पर वोट देने की जरूरत है। उन्होंने जजपा सरकार बनने पर महिलाओं को सुरक्षा, बुजुर्गाें की पैंशन बढाने की बात कही। बेटियों को फ्री शिक्षा, मोबाइल डिस्पेंसरी की सौगात दिए जाने का वायदा भी किया। नैना ने कहा कि 30 प्रतिशत वोटर ऐसे होते हैं तो हवा का रूख भांपते हैं। उनको पार्टी से कोई मतलब नहीं होता। अब हमें चाबी की हवा बनानी है। अंत में उन्होंने कहा आप तगड़ा जोर लगा द्यो सरकार आपकी आ जाएगी।
उधर जजपा प्रत्याशी श्याम सुंदर सभ्रवाल ने चुनावी जनसभा में पहुंचे लोगों से कहा कि आपके वोट की ताकत सारे हालात बदल सकती है। अपने मुझे विधानसभा में भेजा तो मैं आपकी आवाज बनूंगस। उन्होंने कहा चाबी पर मोहर लगाकर 90 चाबियों में से एक बड़ा चाबी का गुच्छा बनाकर विधानसभा भेजो। इसके बाद आपके सारे रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे। मनेठी एम्स पर किए गए संघर्ष समिति के संघर्ष में उन्होंने कहा कि अजय चैटाला जी, दुष्यंत चैटाला जी और हमने इस यज्ञ में अपनी आहुति डाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के वक्त मनेठी एक्स के नाम पर आपके वोट ठगने का काम किया। जब तक मेरे शरीर में खून का एक कतरा भी बाकी है, मैं मनेठी एम्स के लिए संघर्ष करता रहूंगा।
फोटो : सम्मान स्वरूप चाबी भेंट करते जजपा नेता श्याम सुंदर सभ्रवाल 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री के रूप में दुष्यंत चैटाला पहली कलम से प्रदेश स्तर पर मनेठी एम्स को लेकर आ रही तकनीकी परेशानी को दूर करेंगे। इस दौरान सरपंच श्योताज मनेठी, विनोद सितारा पंच, महिपाल नम्बरदार, संजय पाली, विपिन यादव युवा नेता, संदीप खोरी बावल हल्का युवा प्रधान, पंकज ठेकेदार, परमेश पंच, तरूण पंच, नित्यानंद, प्रदीप, नरेश, विजय ठेकेदार, जगदीश पाड़ला, सत्यवीर बासदूदा, दिनेश प्रधान, पवन, विरेंद्र बलवाड़ी, नरशी, राजाराम सहित क्षेत्र के गांवों से लोगों का जनसैलाब उमड़ा। महिलाओं की भी अच्छी भागीदारी रही।
------------------------- 

Post a Comment

0 Comments