Recents in Beach

header ads

लोनी में हुए डबल मर्डर में वांछित 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल

यशपाल कसाना: गाजियाबाद : 

लोनी पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ गुरूवार को मुठभेड हो गई। मुठभेड़ मेंं 25 हज़ार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस दो खोखे बरामद किए गए हैं। पुलिस को बदमाश की लोनी के गिरी मार्केट हुए दोहरे हत्याकांड में काफी समय से तलाश थी।

 लोनी थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह भडाना पुलिस टीम के साथ गुरूवार रात लगभग 8 बजे बंथला फ्लाईओवर के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस टीम ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार दो युवको को रोकने का प्रयास किया गया। मोटरसाइकिल  सवार युवक पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा कर बंथला बंद फाटक पर घेर लिया खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।  पुलिस की  जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में  गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश की पहचान विशाल उर्फ छोटू पुत्र बहोरन निवासी हरबंस नगर सिहानी गेट के रूप में हुई।

गिरफ्तार बदमाश 20 मार्च  को थाना लोनी के गिरी मार्किट में हुए आकाश व विशाल  के डबल मर्डर केस में वांछित चल रहा था। जिसमे इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गयाा था। बदमाश के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।




Post a Comment

0 Comments