Recents in Beach

header ads

झुंझुंनू जिले के गोठड़ा में अज्ञात चोर रुपयों से भरा हुआ एटीएम उखाड़ कर ले गए ।

Ramesh Ramawat जिले में लगतार दो दिन में एटीएम लूट की दो वारदात होने से पुलिस मकहमे की नींद उड़ा कर रख दी है ।

झुंझुंनू जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र के एक गाँव में चोर उखाड ले गए 5 लाख 72000 रुपये से भरा हुआ एटीएम । प्राप्त जानकारी के अनुसार खेतड़ी थाना क्षेत्र के गाँव गोठड़ा में बालाजी मंदिर के सामने लगे एटीएम को अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात्रि को उखाड ले जाने की हुई वारदात । गैस वेल्डिंग या गैस कट्टर से दिया गया वारदात को अंजाम । Indicash ATM के नाम से लगा हुआ है एटीएम । आपको जानकारी के लिए बात दे कि एटीएम की सुरक्षा के लिए नही था कोई गार्ड । पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटैज ।
पुलिस कर रही है फुटैज के आधार पर मामले की जाँच ।

आपको बता दे कि इस से पहली रात्रि उदयपुरवाटी में बच गए थे पांच लाख रुपये । रविवार-सोमवार की रात्रि को उदयपुरवाटी में भी इसी तरह की एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी उदयपुरवाटी- जयपुर रोड पर सिंडिकेट बैंक के एटीएम को एक युवक ने रातभर काटने का प्रयास किया था लेकिन करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद भी जब एटीएम नहीं कटा तो वह युवक अपने साथियों के साथ वापिस चला गया था । इस वारदात में एटीएम में कोई नुकसान नहीं हुआ तो शायद पुलिस ने भी हल्के में ले लिया और न ही धरपकड़ के लिए किसी प्रकार की दबिशें दी गई । इसके चलते चोरों के हौंसले ओर अधिक बुलंद हो गए और उन्होंने बिना डर भय के कोई आराम किए दूसरी रात्रि में ही अपने एटीएम से पैसे चोरी करने के मिशन को पूरा कर लिया ।
दोनों वारदातों में बहुत कुछ एक समान है
दोनों ही वारदातों में एक जैसी स्टाइल और समय भी एक ही
गोठड़ा में जो वारदात बीती रात को की गई है, वो रात को करीब दो बजे की गई है जबकि उदयपुरवाटी में इससे पहले वाली रात को जो वारदात की गई थी वो भी सवा दो बजे के करीब की गई थी । दोनों का एक जैसा समय तो है ही बल्कि वहां पर भी गैस कटर से एटीएम को काटने की कोशिश की गई ओर यहां पर गोठड़ा में भी गैस कटर से ही एटीएम को काट कर वारदात को अंजाम दिया गया है । इस तरह इन दोनों घटनाओं में एक ही गैंग के शामिल होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं ।
कही ना कहीं पुलिस की लापरवाही का चोरो ने उठाया है फायदा । पहले दिन हुई उदयपुरवाटी की वारदात होने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई होती तो सायद चोरो को कुछ तो लगाम लगता ।




Post a Comment

0 Comments