Recents in Beach

header ads

बावल में दहशत फैलाने वाले बर्दाश्त नहीं, बुलैट इम्पाउंड


धनेश प्रभाकर, रेवाड़ी।
बीती रात बावल पुलिस ने गांव खिजूरी में ग्रामीणों में अचानक गोली चलने जैसी आवाज सुनने के बाद दहशत फैल गई। लगातार आवाजें आने से लोग घबरा गए और इसी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष और थाना बावल के कार्यवाहक प्रबंधक सरदार गुरदयाल सिंह तक पहुंची। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गोली चलने या चलाने के कोई सबूत नहीं मिले मगर ऐसी आवाज अपनी बुलेट बाइक से निकालने वाले दो युवक गांव बाधोज का प्रवीन पुत्र अतर सिंह और अमित कुमार काबू आ गए। 
पुलिस को जांच में यह बात सामने आने के बाद लोगों की शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू करनी पड़ी। तत्कालीन बावल थाना के कार्यवाहक प्रबंधक सरदार गुरदयाल सिंह ने इस बुलैट बाइक से पटाखे फोड़कर दहशत फैलाने तथा वाहन की नंबर प्लेट पर जाट शब्द लिखा जाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की। खास यह है कि इन दोनों युवकों ने अपने हाथों में तमन्चे के स्टीकर लगाए हुए थे। 
मौके पर उक्त बुलेट बाइक के कागज नहीं पाए जाने पर इस बाइक को पुलिस ने इम्पाउंड कर दिया। उधर डीएसपी जयसिंह ने बताया कि वाहन की नम्बर प्लेट पर केवल नम्बर लिए जाने अनिवार्य हैं और इसके अलावा कुछ लिखा पाए जाने पर वाहन अधिनियम के तहत संबंधित वाहन मालिक के खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करती है। पुलिस के अनुसार इस बाइक पर 30 हजार रूपए चालान करने के साथ 107, 51 की कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0 Comments