Recents in Beach

header ads

दुष्कर्म के बाद महिला डॉक्टर की हत्या के चारो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार ।

हैदराबाद गैंगरेप केस नहीं लड़ेंगे वकील, पीड़िता की मां ने कहा- दोषियों को जिंदा जला दो ।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर की हत्या का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल चारो आरोपीयो को किया गिरफ्तार । हैदराबाद में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या ने पूरे देश को दहला दिया । इसे मामले को लेकर पुलिस ने इस जघन्य अपराध का खुलासा किया है । पुलिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ था । जाँच में सामने आया है कि आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंग रेप उसके बाद महिला डॉक्टर को केरोसिन का तेल डालकर जला दिया । 
शादनगर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है 
वारदात में शामिल आरोपियों में मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंता चेन्नाकेशवल्लू  है ।

 हैदराबाद में महिला डॉक्टर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, चारो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार



आरोपियों ने बताई अपनी दरिंदगी, पढ़कर कांप उठेगी रूह

तेलंगाना: राजधानी हैदराबाद वेटरनी महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जो यह बताते हैं कि कितनी जघन्य तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि साइराबाद पुलिस की गिरफ़्त में आए आरोपियों ने पूरी वारदात को महज एक घंटे के अंदर अंजाम दे दिया था। यहीं नहीं पुलिस की जांच में पता चला है कि वारदात में शामिल के एक आरोपी मोहम्‍मद आरिफ ने गैंगरेप के दौरान पीड़‍िता का मुंह दबा रखा था जिससे उसकी चीखों को कोई न सुन सके।आरोपी ने बंद कर दिया था  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद की महिला डॉक्टर ने गैंगरेप के दौरान मदद के लिए गुहार लगानी शुरू कर दी थी लेकिन आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से डॉक्‍टर का मुंह दबा दिया ताकि उसकी आवाज बाहर न जा सके। इसी दौरान दम घुटने से उसकी मौत हो गई।एक घंटे में वारदात को दिया अंजाम बताया जा रहा है कि वेटेनरी डॉक्‍टर के साथ गैंगेरप (Gangrape) के बाद हत्‍या (Murder) की वारदात को आरोपियों ने महज एक घंटे के अंदर अंजाम दे दिया था। बता दें कि आरोपियों में दो लॉरी ड्राइवर और एक क्‍लीनर है। यही नहीं पकड़े गए आरोपियों में से एक ने ही महिला डॉक्टर की स्कूटी को योजना के तहत पंचर किया था।

गैंगरेप कर हत्‍या के मामले में चार लोग गिरफ्तार तेलंगाना पुलिस ने महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के मामले में 48 घंटे के अंदर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप के बाद आरोपी डॉक्‍टर के शव को एक गाड़ी पर लादकर हाइवे पर निकल गए और रास्ते में एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदकर कुछ दूरी पर जाकर उसे जला दिया।

Post a Comment

0 Comments