Recents in Beach

header ads

शादी से इंकार किया तो युवती को मारी गोली उसके बाद खुद को भी गोली से उड़ाया

www.ajeybharat.com शादी से इंकार किया तो युवती की गोली मार हत्या, फिर सिरफिरे ने खुद को भी उड़ाया, गंभीर हालत में भर्ती ।

जयपुर के कालवाड़ रोड स्थित श्रीराम नगर एक्सटेंशन में मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे कार में आए एक युवक ने साथ बैठी युवती के सिर में गोली मार हत्या कर दी और फिर खुद की कनपटी पर गोली मार ली। धमाके की आवाज सुन आस-पास के लोग एकत्र हो गए। नजदीक ही आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की बहन का ससुराल होने पर उसके जीजा पड़ोसी के साथ वहां पहुंचे और लहूलुहान साले और युवती को खातीपुरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर युवती को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक की गंभीर हालत होने पर उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया।

उधर, घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर डीसीपी कावेन्द्र सागर और एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह और झोटवाड़ा थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लहूलुहान कार और उसकी पिछली सीट पर पड़ी देशी पिस्टल जब्त कर एफएसएल टीम को मौका मुआयना के लिए बुलाया। वहीं युवती के परिजनों ने युवक और उसके परिजनों पर शादी नहीं करने पर उनकी बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

कालवाड़ रोड स्थित श्रीराम नगर बी निवासी राजेश सोनी की बेटी वर्षा सोनी (27) हत्या की शिकार हुई। खुद को गोली मारने वाला गोविंद सोनी उर्फ गुड्डू भी वर्षा के घर करीब डेढ़ सौ मीटर दूर श्रीराम नगर सी निवासी है। घटना में काम ली गई पिस्टल अवैध है। पुलिस यह भी पड़ताल कर रही है कि गोविंद सोनी यह पिस्टल किससे लाया था।

वर्षा का भेजा निकला, आरोपी के सिर में फंसी गोली

श्रीराम नगर एक्सटेंशन में अमित के घर वारदात हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेजी से कार आई और अचानक ओमसिंह गार्डन के छोटे गेट के पास कार रुकी। कार में सवार गोविंद सोनी ने वर्षा के सिर के पीछे गर्दन के पास गोली मारी। इससे गोली सिर को भेदती हुई आगे आंख के पास से भेजे को निकालते हुए निकल गई। जबकि गोविंद ने खुद की कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मारी। गोली उसके ललाट पर जाकर फंस गई। अमित ने बताया कि घर के बाहर दुकान बढ़ाकर अंदर गया था। हनुमान चालीसा पढऩे बैठा था, तभी बाहर हल्ला सुनकर आया तो बंद कार में युवक-युवती को लहूलुहान पड़ा देखा।

Post a Comment

0 Comments