Recents in Beach

header ads

ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी का हुआ विदाई समारोह

यशपाल कसाना:लोनी।

ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी सुभाष सिंह का बुधवार को विदाई समारोह बड़ी धूमधाम से थाना ट्रॉनिका सिटी में मनाया गया। इस मौके पर एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन व क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे, नव नियुक्त ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी रमेशचंद्र राणा, लोनी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भड़ाना एवं  थाने के पुलिस विभाग के लोग व सभी चौकी प्रभारी मौजूद रहे। पुलिस अधिकारियों ने सुभाष सिंह के कार्यशैली की सराहना की।


इस मौके पर  एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने पुर्व थाना प्रभारी सुभाष सिंह के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि सुभाष सिंह ने थाना क्षेत्र में रहते कई अपराधियों पर अंकुश लगाने में कामयाब रहे। और कई हत्याओं के भी खुलासे करवाने में सफलता हासिल की।


वही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अच्छा कदम उठाया और वही क्षेत्राधिकारी ने थाना प्रभारी की तारीफ करते हुए बताया कि क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने में काफी हद तक सुभाष सिंह कामयाब रहे। उपस्थित पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी का फूल माला डालकर व मिठाई खिलाकर विदाई की। इसी कड़ी में विदाई समारोह के दौरान उपस्थित एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन लोनी क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे व लोनी कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र सिंह भंडाना थाने के सभी सिपाही व चौकी प्रभारी के अलावा क्षेत्र के कुछ गणमान्य लोग भी विदाई में समारोह में उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments