Recents in Beach

header ads

मोदीनगर पुलिस ने रंगदारी लेने आये दो बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

यशपाल कसाना:गाजियाबाद: मोदीनगर थाना पुलिस की रंगदारी लेने आये बदमाशों से मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों से अवैध असलहा व वादी से वसूले गए पैसे (डमी पैसे ऊपर- नीचे नोट बीच में कागज के टुकड़े) एवं घटना में मोटरसाइकिल, तीन  मोबाईल फोन बरामद किए गए हैं।

 मोदीनगर थाना पुलिस को सोमवार दोपहर लगभग 11:30 बजे मोदीनगर निवासी सूरजपाल पुत्र बलजीत ने सूचना दी कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उससे 7 लाख  रुपये की माँग की जा रही है और न देने पर उसको व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है और उसको पैसे लेकर काजमपुर  मोड़ पर बुलाया है  सूचना पर थाना मोदीनगर पुलिस ने बीती रात को करीब 1:15 बजे काजमपुर मोड़ पर वादी के साथ मय पैसों (डमी पैसे ऊपर- नीचे नोट बीच में कागज के टुकड़े) के पहुँच गए  और छुपकर बदमाशों का इंतजार करने लगे। कुुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और  पैसे लेकर काजमपुर मोड़ से मुरादनगर की तरफ भागने लगे पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की पुलिस से घिरा देख बॉर्डर से वापस काजमपुर मोड़ की तरफ भागे जिनकी घेराबंदी की गई।

खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।  बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रवि शर्मा पुत्र शिवानंद शर्मा निवासी मोदीनगर, आकाश पुत्र शशि कुमार निवासी अलीगढ़  के रूप में हुई। जिनको गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों केेेे खिलाफ मोदीनगर थाने म कई मुकदमे दर्ज है  गिरफ्तार अभियुक्तों के और  अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments