Recents in Beach

header ads

हरियाणा के कुख्यात अपराधी जो राजस्थान में करते थे लूट की वारदात किया गिरफतार ।

हरियाणा से आकर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफतार ।

जयपुर- हरियाणा से राजस्थान के चुरू जिले में आकर हथियारों के बल पर राहगीरों, वाहन चालको से लूट की वारदात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चुरू जिले की तारानगर पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
     पुलिस अधीक्षक चूरू सुश्री तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार अति पुलिस अधीक्षक राजगढ श्री भरतराज  व वृताधिकारी राजगढ श्री महावीर प्रसाद शर्मा के सुपरविजन में  तारानगर पुलिस द्वारा पिछले दो दिन से तारानगर कस्बे मे लूट मचा रहे गिरोह के दो बदमाशों को गिरफतार किया है।
    सुश्री गौतम ने बताया कि थानाधिकारी तारानगर श्री अमित कुमार की टीम ने बुधवार को हरियाणा निवासी रायसिह उर्फ रवि (40) व दीपक नायक (23) को गिरफ्तार कर दो मोटरसाईकिल बरामद की है। वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों  के साथियों की तलाश एवं लूट के माल की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है।
     सुश्री गौतम ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ 11 नवम्बर की शाम स्कुटी सवार मुकेश कुमार का बैग छिनने, 12 नवम्बर को चोरूराम नाम के व्यक्ति से 60 हजार रूपये नगद व पर्स लूटना तथा थाना भादरा मे करीब एक माह पहले फायरिंग कर 40 हजार रूपये की लूट की वारदात करना व पिकअप चालक को रोककर रूपये लूटकर ले जाना स्वीकार किया।

Post a Comment

0 Comments