Recents in Beach

header ads

बहलम्बा में निःशुल्क सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का हुआ शुभारंभ



रोहतक: टीम अजेयभारत:। सामाजिक संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति द्वारा बहलम्बा गाँव में निःशुल्क सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया गया। सिलाई केंद्र का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता शमशेर खरकड़ा और हरियाणा के जाने माने लेखक एवं गायक रामकेश जीवनपुर ने किया। वहाँ उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए शमशेर खरकड़ा ने कहा कि कपड़े सिलना एक ऐसा रोजगार जिसे एक आम महिला अपने घरेलू कार्य करते हुए अपने ही घर से कर सकती है और अपनी आजीविका चला सकती है।

वहीं लोगों को संबोधित करते हुए रामकेश जीवनपुर ने कहा कि देश सेवा और समाज सेवा करने के लिए एक जज्बा चाहिए होता है, समाज सेवा ही सच्ची सेवा है। इस मौके पर विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति की संस्थापिका एवं अध्यक्षा डॉ सुलक्षणा अहलावत ने कहा कि उनकी संस्था महिला उत्थान के लिए प्रयासरत है और महिला सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध है।

गांव में खोला गया सिलाई केंद्र संस्था द्वारा संचालित तीसरा सिलाई केंद्र है। कार्यक्रम के अंत में संस्था के पदाधिकारियों ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को लड्डू का प्रसाद दिया। इस शुभ अवसर पर बहलम्बा गांव के सरपंच मनोज अहलावत, ईश्वर सिंह, दीपक खरकड़ा, फूलवती देवी, गगन वत्स, प्रियंका, अनिल कुमार, नन्दकिशोर, अमित सिंह, राकेश अहलावत, लोकगायक सुखबीर अहलावत, सुरेश अत्रि, सहित गाँव के मौजिज व्यक्ति एवं महिलाएं और संस्था के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments