Recents in Beach

header ads

नवदीप सिंह ने जिला और राज्य कार्यकारिणी से इस्तीफा दिया

हरियाणा आइस स्केटिंग असोसीएशन के प्रवक्ता और गुरुग्राम आइस स्केटिंग असोसीएशन के महासचिव नवदीप नवदीप सिंह ने आज दोनों पदों से दिया इस्तीफ़ा!

गुरुग्राम:टीम अजेयभारत: नवदीप सिंह ने हरियाणा आइस स्केटिंग संघ के अध्यक्ष बिजेंद्र लोहान और महासचिव नरेश सेल्पाड़ को अपना इस्तीफ़ा देते हुए मौजूदा सभी जिम्मदारियों से मुक्त करने का आग्रह किया हालाँकि उनका इस्तीफ़ा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। उनके साथ ही गुरुग्राम आइस स्केटिंग संघ के बाक़ी पदाधिकारियों ने भी अपने पदों से इस्तीफ़ा दे दिया तथा गुरुग्राम कार्यकारिणी को भंग कर दिया।

ग़ौरतलब हो कि नवदीप सिंह के हरियाणा आइस स्केटिंग के कार्यकाल में गुरुग्राम के काफ़ी खिलाड़ी अंतर राष्ट्रीय स्तर तक खेल चुके हैं तथा लगातार ३ वर्षों से गुरुग्राम की टीम  विभिन्न राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में सबसे ज़्यादा पदक जीतकर विजेता रहते हुए हैट्रिक लगा चुकी है। साथ ही साथ राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी अपनी अच्छी पकड़ बनाए रखी है जिसका श्रेय नवदीप सिंह को जाता है। उनके इस्तीफ़े से आइस स्केटिंग खिलाड़ियों को काफ़ी निराशा हुई है क्योंकि नवदीप सिंह एक युवा पदाधिकारी होने के साथ साथ खिलाड़ियों के प्रेरणा स्रोत रहते हुए खिलाड़ियों की हर सम्भव मदद की है तथा हमेशा उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते रहे हैं।
इस बारे में बताते हुए नवदीप सिंह ने बताया की काफ़ी सोचने- समझने के बाद उन्होंने ये निर्णय लिया है।


Post a Comment

0 Comments