Recents in Beach

header ads

बेटी दीपिका रामावत ने समाज व जिले का नाम किया रोशन, न्यायिक मजिस्ट्रेट में हुआ चयन ।

(Ramesh Ramawat)

दीपिका रामावत का आरजेएस न्यायिक मजिस्ट्रेट में हुआ चयन, परिवार व समाज मे ख़ुशी की लहर ।



बीकानेर- समाज की होनहार बेटी का न्यायिक मजिस्ट्रेट (आरजेएस) में सलेक्शन हुआ है। दीपिका रामावत ने बताया कि बीती देर रात को साक्षात्कार का परिणाम आया। इससे पहले प्री का एक्जाम हुआ था और उसके बाद मैन का एक्जाम।
दीपिका रामावत ने बताया की मैन एक्जाम व साक्षात्कार के अंक जुड़कर मैरिट बनती है और उस मैरिट के हिसाब से अंतिम परिणाम जारी किया जाता है। इस अंतिम परिणाम में उनके सहित बीकानेर से चार छात्राओं का सलेक्शन हुआ है। उन्होंने बताया कि सलेक्शन के बाद बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, चारों तरफ से बधाई मिल रही है।

रामावत ने बताया कि आरजेएस बनना उनका सपना था और इस सपने को साकारा करने के लिए हर रोज 7 से 8 घंटे पढ़ाई की। उन्होंने बताया कि इसके अलावा माता-पिता ने समय-समय पर मार्गदर्शन किया जिससे उनका हौंसला और बढ़ता गया। उन्होंने बताया कि समाज के लोगों ने भी सही राय व दिशा दी। जिसकी बदौलत ही आज वह अपने सपने को पूरा कर सकी है।
दीपिका के पिता सत्यनारायण रामावत व माता अनुराधा ने ख़ास बातचीत में बताया कि बेटी दीपका का बचपन से ही सपना था कि में कुछ बन कर दिखाऊंगी समाज मे एक अलग पहचान बनाऊंगी । बेटी दीपिका की अपनी मेहनत व हमारे आर्शीवाद ओर समाज के सहयोग से आरजेएस में चयन हुआ है । आपको बता दे कि दीपका के परिवार में माता-पिता के साथ साथ बड़ी बहन पूजा रामावत व बड़ा भाई सुशील रामावत है दीपिका सब से छोटी है ।
इस मौके पर दीपिका रामावत व पिता सत्यनारायण रामावत ने समाज के सभी बन्धुओ का ओर प्रदेश वासियों का दिल से आभार जताया है इस मौके पर सभी ने सभी ने हमारा मनोबल बढ़ाया है ।


Post a Comment

0 Comments