Recents in Beach

header ads

रेवाडी विस क्षेत्र में भाजपा की हार पर मंथन बैठक, कार्यकर्ताओं को हार से निराश होने की जरूरत नहीं : ओमप्रकाश धनखड़

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी।
गढी बोलनी रोड स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की हार की वजह जानने के लिए मंगलवार को एक मंथन बैठक में हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल ने की।
पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं, हम रेवाड़ी विधानसभा का चुनाव हारे हैं मगर देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और भविष्य में भी सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर पार्टी और सरकार काम करेगी। उन्होंने कहा कि अतीत में जो गलतियां हुई हैं, उनको सुधारा जाएगा। धनखड़ ने कहा कि भाजपा देश और प्रदेश में लगातार विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है, इस बात पर हमें गर्व होना चाहिए कि हम ऐसे राजनीतिक पार्टी के सदस्य हैं, जोकि देश के राजनैतिक इतिहास और विकास की धारा को नई दिशा दे रही है। 
इस बैठक में भाजपा के जिला प्रभारी अजीत कलवाड़ी ने कहा कि संगठन का काम निरंतर सबको साथ लेकर चलना है और हम सब लोग रेवाड़ी विस क्षेत्र में दोबारा भाजपा संगठन को मजबूत करेंगे और देश और प्रदेश की सरकार को अपना सहयोग देंगे। 


    रेवाड़ी फोटो 14: रेवाड़ी में भाजपा वर्करों की मंथन बैठक लेते पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़। 
बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल ने पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनकड़ का स्वागत करने के बाद रेवाड़ी विस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की ओर से यह विश्वास दिलाया कि भाजपा एकजुट है और भविष्य में भी पूरी मजबूती के साथ रेवाड़ी के विकास कार्याें को गति दी जाएगी। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता राव शिवरत्न, रेवाड़ी विस से भाजपा प्रत्याशी रहे सुनील यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. हरीश यादव, जिला महामंत्री प्रीतम चाौहान और अमित यादव, प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली, प्रदेश मीडिया सह संयोजक महावीर यादव, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला समेत अन्य भाजपा वर्कर एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments