Recents in Beach

header ads

चिड़ावा के BMB मिष्ठान भंडार में मिली मधु मख्खियां, स्वास्थ्य के साथ किया जा रहा है खिलवाड़ ।

चिड़ावा के BMB मिष्ठान भंडार में मिली मधु मख्खियां, स्वास्थ्य के साथ हो रहा है खिलवाड़ । झुंझुंनू जिले के चिड़ावा में खेतड़ी रोड पर स्थिति (BMB) बीकानेरी मिष्ठान भण्डार पर स्वास्थ्य के साथ जान बूझकर किया जा रहा है खिलवाड़ ।
सावधान सावधान......जी हाँ अगर आप चिड़ावा शहर से मिठाई लेकर खा रहे है तो जो जाये सावधान, हम आपको बता दे कि खेतड़ी रोड पर बिग मार्किट के सामने स्थित मिठाई की दुकान पर रखी मिठाई में मिली है जिंदा व म्रत मधु मख्खियां । उपरोक्त मिठाई की दुकान पर नही है किसी भी तरह की साफ सफाई । यहाँ तक कि डस्टबीन भी रखा हुआ है दुकान के ही अंदर जिस वजह से भिनभिनाती है पूरी दुकान के अंदर मख्खियां । हमारे कैमरे में कैद हुई कुछ ख़ौफनाक तस्वीरे आप भी देखे कैसे शिशे के काउंटर के अंदर म्रत पड़ी है जहरीली मख्खियां । इस विषय मे स्वास्थ्य विभाग को दे दी गई है सूचना । अब स्वास्थ्य विभाग करेगा मामले की जाँच ।
दोषी दुकानदार के ख़िलाफ़ होगी सख्त कार्यवाही ।
इस बारे में राजस्थान सरकार को भी ऑनलाइन कर दी गई है शिकायत । जिसका परिवाद क्रम: 11190306786751 दर्ज किया गया है । आप सभी से है कि चिड़ावा शहर के खेतड़ी रोड गोल मार्केट के सामने स्थित बीकानेरी वाली मिठाई की दुकान पर सोच समझ कर जाँच परख कर ही खरीदे मिठाइयां ओर कचौरीयां ।

Post a Comment

0 Comments