Recents in Beach

header ads

एशिया कॉन्टिनेट अवार्ड से काठमांडो में सम्मानित होंगे शेखावाटी के संदीप नेहरा ।

www.ajeybharat.com

नेपाल की राजधानी काठमांडो में अंतर राष्ट्रीय समरस्ता मंच पर सम्मानित होंगे जिले के लाडले संदीप नेहरा ।


झुंझुंनू जिले के संदीप नेहरा को एशिया कॉन्टिनेट अवार्ड से नेपाल की राजधानी काठमांडो में अंतर राष्ट्रीय समरस्ता मंच के द्वारा सम्मानित किया जायेगा। यह कार्यक्रम 30 दिसम्बर को होगा। इस कार्यक्रम में 150 देशो के शिष्टमंडल को आमंत्रित किया गया है। बता दें कि संदीप नेहरा नोबल शैक्षणिक समूह के निदेशक हैं। नेहरा को इससे पहले भी कई अवार्ड शिक्षा के क्षेत्र में मिल चुके हैं।
    नोबल शैक्षणिक समूह के नवीन चौधरी ने बताया कि भारत के 150 व्यक्तियों का समूह नेपाल जायेगा। जिसमे से संदीप नेहरा को यह अवार्ड दिया जायेगा। नेहरा का चयन समिति ने उनके द्वारा किये जा रहे सामाजिक प्रयासों की बदौलत किया गया हैं। नेहरा ने सामाजिक सद्भावना से शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किये हैं।  अवार्ड की सूचना मिलने पर नोबल के फाउंडर एस एस नेहरा, संतोष नेहरा , सुमन नेहरा , कृष्ण कुमार ,नवीन चौधरी,  विजय सिंह , यादराम नरवाल, मानसिंह कनोडिया, जय दयाल सिंह मान, दौलत सैनी बलवंत सिंह डांगी सहित स्टाफ ने बधाई प्रेषित की।  विद्यालय में ख़ुशी का माहौल है। 
कार्यक्रम में संदीप नेहरा को अभिनन्दन पत्र , शॉल , नेपाल राष्ट्र की टोपी पहनाकर सम्मानित किया जायेगा।
समिति के सचिव कुलदीप प्रसाद शर्मा ने बताया कि नेहरा का काठमांडू पहुंचने पर वैदिक मंत्रोचार द्वारा स्वागत किया जायेगा और पशुपति नाथ मंदिर में विशेष पूजा अर्चना भी करवाई जाएगी।  साथ ही रात्रि भोज नेपाल के प्रथम राष्ट्रपति के साथ करवाया जायेगा।
नेहरा का चयन होने पर नेपाल सरकार के पशुपति बोर्ड के चेयरमैन डॉ प्रदीप बकाल ने फ़ोन पर बधाई दी हैं ।
आपको बता दे कि संदीप नेहरा झुंझुंनू जिले की बुहाना
तहशील के देवलावास गाँव के रहने वाले है ।

Post a Comment

0 Comments