Recents in Beach

header ads

महिला को बंधक बनाकर 7 लाख रुपये एवं जेवरातों की लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

महिला को बंधक बनाकर 7 लाख रुपये कैश एवं जेवरातों की लूट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
राजस्थान के भरतपुर जिले की थाना कैथवाड़ा पुलिस ने 26 नवम्बर की रात्रि महिला को उसके घर में बंधक बनाकर 7 लाख रुपये कैश एवं सोने चांदी के जेवरातों की लूट मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
     भरतपुर एसपी श्री हैदर अली ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पीयूष साहू (24) पीड़ित महिला का भतीजा है जिसने अपने साथियों अजरूद्दीन (22) व प्रहलाद नाई (22) के साथ मिलकर अपने ही ताऊ के घर लूट की घटना को अंजाम दिया था।
      श्री जैदी ने बताया कि पूछताछ में पीयूष ने बताया कि घटना के रोज उसने अपने दोस्तों प्रहलाद सैन व अजरूद्दीन को दुकान के गुप्त रास्ते से छत पर बने कमरे में दिन के करीब 3 बजे सुला दिया और ताला लगाकर बुआ की लडकी के लगन-भात कार्यक्रम में कठूमर चला गया। वहां से रात्रि करीब 9 बजे वापस आकर इनके साथ घटना को अंजाम देकर वापिस कठूमर पहुंच गया। वहां से वापिस नगर आकर नकदी व जेवरातों का तीनों में बटवारा किया व दोनों को नगर ही छोडकर कैथवाडा आ गया और पीडित नरेशचन्द साहू (स्वयं के ताऊ) के साथ घूमने लग गया ताकि शक ना हो।  आरोपियों से माल बरामदगी के प्रयास जारी है।
    मामले में  एएसपी मुख्यालय भरतपुर श्री मूलसिंह राणा के निर्देशन व एएसपी डीग श्री बुगलाल मीणा, सीओ डीग श्री अनिल मीणा के सुरपविजन में एसएचओ महेंद्र सिंह के नेतृत्व में कैथवाडा थाने से टीम गठित की गई।

Post a Comment

0 Comments