Recents in Beach

header ads

रींगस RTO इस्‍पेक्‍टर मुक्ता सोनी को 70 हजार रूपए की रिश्‍वत लेते ACB ने किया गिरफतार

एक लाख मांगी 70 हजार में हुआ सौदा, रींगस परिवहन कार्यालय में एसीबी की कार्रवाई RTO इस्‍पेक्‍टर ट्रक से ले रही थी बंधी ।
सीकर/रींगस से भ्रष्टाचार खबर- ओवर लोड ट्रक बिना आपत्ति के पास करने लिए महिला इंस्पेक्टर ने मांगी 70 हजार की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ दबोचा ।

सीकर जिले के रींगस परिवहन (RTO) इस्‍पेक्‍टर मुुक्‍ता सोनी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा,  70 हजार रुपए की बताई जा रही है रिश्वत राशि !
मंथली लेने का खेल का हो सकता है बडा खुलासा । पूरे मामले की जाँच की जा रही है ।
भेरुजी मोड़ स्थित परिवहन कार्यालय में चल रही है ACB की कार्रवाई। सीकर जिले के रींगस में एसीबी टीम ने रींगस परिवहन कार्यालय में 70 हजार रुपए की रिश्वत लेते आरटीओ महिला इंस्पेक्टर मुक्ता सोनी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने सीकर निवासी एक परिवादी से ओवर लोड ट्रक बिना आपत्ति के पास कराने की एवज में यह राशि मांगी थी। जिसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी में कर दी थी। सत्यापन में सही पाए जाने पर एसीबी जयपुर देहात की टीम के प्रभारी एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के निर्देशन में इंस्पेक्टर नीरज भारद्वाज के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने बुधवार को महिला इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक परिवादी के पास करीब 25 वाहन थे। जिनको पास कराने की एवज में आरटीओ इंस्पेक्टर मुक्ता सोनी ने एक लाख रुपए महीना की मांग की थी। सौदा 70 हजार में तय हो गया था। जिसे लेते समय ही एसीबी ने मुक्ता सोनी को भेरुजी मोड़ स्थित परिवहन कार्यालय में गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल एसीबी की दस्तावेज जांच की कार्रवाई जारी है।

एक लाख मांगी 70 हजार में हुआ सौदा

परिवादी के अनुसार रींगस स्थित आरटीओ इंस्पेक्टर मुक्ता सोनी उनसे ओवरलोड ट्रक को पास करने की एवज में 1 लाख रुपए मांग रही थी। बाद में परिवादी ने 70 हजार रुपए में सौदा तय किया। साथ ही इसकी शिकायत एसीबी को कर दी। जिस पर एसीबी ने परिवादी को रुपए लेकर इंस्पेक्टर को देने भेजा। इसी दौरान एसीबी टीम ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथ 70 हजार की रिश्वत लेते दबोच लिया।

Post a Comment

0 Comments