Recents in Beach

header ads

छ वर्ष की माशूम छात्रा से दुष्कर्म के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटा गया, झाड़ियों में मिला माशूम का शव ।

हैवानियत की सारी हदें हुई पार, मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटा कर मारा गया ।

राजस्थान- टोंक जिले से बेहद घिनौनी वारदात की सूचना सामने आई है । माशूम छात्रा के साथ कि गई दरिंदगी भरी वारदात ।
आपको बता दे की यहां महज 6 वर्ष की मासूम छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर बच्‍ची की हत्या कर दी गई । उसके बाद शव को भी घनी झाड़ियों में फेंका गया ।
आज मासूम का शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला है । घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया । इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गई । पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग बच्ची के गले पर उसका स्कूली बेल्ट मिला था, जिसका इस्तेमाल हत्या में किया गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को छह वर्षीय छात्रा के स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर परिवारवालों ने उसे तलाशना शुरू किया था। इस दौरान पुलिस ने मासूम का शव अलीगढ़ कस्बे के खेड़ली गांव के जंगल में झाड़ियों के पास से बरामद किया। बताया जा रहा है कि रविवार को बच्ची का शव घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में पड़ा मिला। हत्यारे ने बच्ची के स्कूल बेल्ट से उसका गला घोंटकर मारा। बच्ची के कपड़ों पर काफी खून मिला। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए। वारदात में गांव या आसपास के ही किसी व्यक्ति का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है ।
राजस्थान -टोंक  हैदराबाद में गैंगरेप के मामले के बाद से देश में आक्रोश का माहौल है। उधर, उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेप के बाद हत्या, तमिलनाडु के कोयंबटूर में जन्मदिन मनाने के बाद लौटते वक्त गैंगरेप, यूपी के ही बदायूं में पीआरडी जवान द्वारा कथित दुष्कर्म की घटनाओं ने और सनसनी पैदा कर दी है। अब ख़बर आई है राजस्थान के टोंक जिले से, जहां एक महज 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर द गई। अलीगढ़ थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Post a Comment

0 Comments