Recents in Beach

header ads

कपडे की फैक्ट्रियों से थान चोरी की वारदातों का पर्दाफाश, चार आरोपी किये गिरफ्तार ।


जयपुर- कपडो की फैक्ट्रियों से थान चोरी की वारदातों का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार । 
औद्योगिक क्षैत्र बालोतरा स्थित कपडो की फैक्ट्रियों से रात्रि के समय थान चोरी की वारदातों का पर्दाफाश कर बालोतरा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
      बाड़मेर एसपी श्री शरद चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाबुराम सिंह जाट (20) थाना बायतु,  गोपाल सिंह राजपुत (23)थाना पचपदरा हाल बालोतरा, महेन्द्र सिंह राजपुरोहित (30) थाना बालोतरा तथा रामाराम देवासी (22) थाना बालोतरा के रहने वाले है।  पुलिस अब चोरी किये गये कपड़े की बरामदगी के लिए आरोपियों से पुछताछ कर रही है।
      बालोतरा स्थित राजकमल मिल्स फैक्ट्री के मालिक श्री मुकेश अग्रवाल  की रिपोर्ट के अनुसार 19 नवम्बर की रात्रि में अज्ञात चोर फैक्ट्री के ताले तोड़कर  3 लाख 73 हजार रूपये का माल चोरी कर ले गए थे। इसी प्रकार मणीभद्रा इन्टरनेशनल फैक्ट्री के मालिक श्री मितेश कुमार ने 26 नवम्बर की रात फैक्ट्री से 69 ग्रे कपड़ों की गांठे चोरी होने की रिपोर्ट दी।
     औद्योगिक क्षैत्र में बढती चोरीयों को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा एएसपी बालोतरा श्री नरपतसिंह व सीओ बालोतरा श्री सुभाष खोजा के निर्देशन में एसएचओ श्री निरंजन प्रताप सिंह के नेतृत्व में थाना बालोतरा की विशेष टीम का गठन किया गया।

Post a Comment

0 Comments