Recents in Beach

header ads

हरियाणा के युवाओं को मिलेगा अब उनका हक : रविंद्र सांगवान

नूंह फोटो: जजपा युवा वर्करों की बैठक। 
धनेश विद्यार्थी, नूंह। 
जजपा के युवा प्रदेशाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी रविन्द्र सांगवान ने नूंह में जजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए मेवात की सभी मांगों को पूरा कराने का दम भरा। उन्होंने जजपा को राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा के युवाओं को उनका वाजिब हक मिलेगा। 
युवा प्रदेश प्रभारी सुमित राणा ने कहा कि जजपा ने सरकार बनने के बाद एचटेट की परीक्षाएं पहली बार परीक्षार्थियों के गृह क्षेत्र में कराई। छात्राओं को कालेज तक पहुंचाने के लिए 181 बसें चलाना भी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला का सूझबूझ भरा निर्णय है। इस मौके पर नूंह जजपा के प्रभारी योगेश हिलालपुरिया, जिलाध्यक्ष तैय्यब हुसैन घासेड़िया, पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद ने भी युवाओं को संबोधित किया। जिला जजपा प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताया कि बैठक में बाहर से अतिथियों का सम्मान किया गया। 
बैठक में नूह हल्का प्रधान आस मोहम्मद, फिरोजपुर झिरका  हल्का प्रधान समसुद्दीन गूमल,युवा हल्का प्रधान वसीम अहमद व लुकमान खान ने भी संबोधित किया। इस मौके पर धर्मपाल पिनगवां, इरफान कुरैशी,आशिक नंगली, नियाज वीरसिका, मुस्तफा नगीना,नरेश चैहान, मुबास्सिर सालाहेड़ी, राजेश मुरादबास, राहुल मुरादबास, उमरदीन नवरोज, सहजाद घासेड़ा, असलम सलम्बा, आबिद सलम्बा, राजिद खान, आबिद नूंह, सहीद अनवर नंगली, सद्दाम घासेड़ा, शहाबुद्दीन सालाहेड़ी समेत अन्य मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments