गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला कल करेंगे स्वच्छता अभियान की शुरूआत


-    स्थानीय सदर बाजार से प्रात: 8:30 बजे शुरू होने वाला स्वच्छता अभियान
    
लगातार रहेगा जारी

-    गुरूग्राम को स्वच्छ, सुंदर एवं बेहतरीन शहर बनाने के उद्देश्य से शुरू किया
    
जा रहा है अभियान

गुरूग्राम, 12 दिसम्बर। गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला शुक्रवार, 13 दिसम्बर को प्रात: 8:30 बजे स्थानीय सदर बाजार से स्वच्छता अभियान की शुरूआत करेंगे। गुरूग्राम को स्वच्छ, सुंदर और बेहतरीन शहर बनाने के उद्देश्य से शुरू होने वाला यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम गुरूग्राम के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान को गुरूग्राम में प्रभावी ढ़ंग से लागू करने को लेकर नगर निगम गुरूग्राम द्वारा स्वच्छता को लेकर समय-समय पर विशेष अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को गुरूग्राम के विधायक श्री सिंगला के नेतृत्व में स्थानीय सदर बाजार से विशेष स्वच्छता अभियान की शुरूआत की जाएगी। 

अभियान में कई निगम पार्षद, निगम अधिकारीगण एवं नगर निगम के स्वच्छता सैनिकों सहित सदर बाजार के दुकानदार एवं शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे। अभियान का उद्देश्य गुरूग्राम को स्वच्छ, सुंदर एवं बेहतरी शहर बनाना है। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत मुख्य सडक़ों, बाजारों एवं अन्य क्षेत्रों की सफाई करने के साथ ही शहर में पड़े कचरे को उठाया जाएगा। इसके साथ ही नागरिकों को स्वच्छता बनाए रखने, गीले सूखे कचरे के लिए अलग-अलग दो डस्टबिन रखने तथा कचरे के लिए हमेशा कूड़ेदान का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह शहर हम सभी का है और इसकी बेहतर बनाने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है।

Post a Comment

0 Comments