Recents in Beach

header ads

लाइट लगवाने पर भाजपा जिलाध्यक्ष का जताया आभार

रेवाड़ी फोटो 1: भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल का आभार जताया स्थानीय लोग। 
भाजपा नेता ने कहा: रूके काम जल्द पूर्ण कराए जाएंगे 
धनेश प्रभाकर, रेवाड़ी। 
रविवार को शहर के भक्ति नगर, ढालियावास और इम्पलाइज कालोनी के लोगों ने भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल का राजेश पायलट चैक से कसौला चैक तक लाइट लगवाने और इनके सुचारू संचालन की व्यवस्था कराने के लिए आभार जताया। इस संबंध में जनभावनाओं को देखते हुए पालीवाल ने तत्कालीन उपायुक्त पंकज के समक्ष यह मांग रखी, जिसकी वजह से अब यह सड़क मार्ग रोशनी से जगमगा रहा है। 
पालीवाल ने लोगों के बीच कहा कि उन्होंने तो केवल अपना कर्तव्य पूरा किया है और काम भाजपा सरकार की ओर से हुआ है। सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए यह विकास कार्य हुआ। उन्होंने कहा कि उपायुक्त की मदद से उन्होंने इन स्ट्रीट लाइटों का बजट रेवाड़ी से बात करने के बाद डिवीजन गुरुग्राम तथा इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट पीडब्ल्यूडी करनाल से पास करवाया और उसके बाद यहां लाइटें लगाने का काम शुरू हुआ। ऐसा होने से हादसे कम होंगे और शहर की सुन्दरता बढ़ेगी। 
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष किसान मोर्चा रामपाल यादव, चिराग, जिला महामंत्री ओबीसी मोर्चा जयवीर योगी, ढालियावास सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश, रणबीर, राजबीर, जयचंद, हुकम सिंह, उमेद, संदीप, दीपक समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments