8 फरवरी को आयोजित किया जाएगा विलक्षणा समाज सारथी सम्मान समारोह


रोहतक:  सामाजिक संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति, अजायब द्वारा भिवानी रोड़ पर स्थित हिन्दू महाविद्यालय की रंगशाला में 08 फरवरी को राष्ट्रीय स्तरीय विलक्षणा समाज सारथी सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री माननीय दुष्यंत सिंह चौटाला और पूर्व परिवहन मंत्री व कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार मुख्यातिथि के रूप में सम्मिलित होंगे। इस कार्यक्रम में रोहतक के सांसद डॉ अरविंद शर्मा, नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, महम के विधायक बलराज कुंडू अति विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे।

संस्था की संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ सुलक्षणा अहलावत ने बताया कि हरियाणा संस्कृत अकादमी के निदेशक डॉ सोमेश्वर दत्त शर्मा और बाबा हँसाई नाथ डेरे के महंत बाबा भजनाई नाथ जी विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि जाने माने बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा विशेष अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे। डॉ सुलक्षणा ने बताया कि दस राज्यों की 51 विभूतियों को विलक्षणा रत्न और विलक्षणा समाज सारथी से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि हरियाणा कला परिषद के उपाध्यक्ष संजय भसीन, विश्व प्रसिद्ध हास्य कलाकार डॉ जगबीर राठी और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट को विलक्षणा कला एवं संस्कृति रत्न से सम्मानित किया जाएगा।

डॉ सुलक्षणा ने आगे बताया कि हरियाणवी रागनी गायक रणबीर सिंह बड़वासनी, हरियाणवी गायक व लेखक रामकेश जीवनपुर, हट जा ताऊ पाछै नै फेम विकास कुमार, मासूम शर्मा, देव कुमार देवा, सुखबीर बहलम्बा, रेडियो कलाकार अमित शर्मा, हिम्मत कुरार और देशभक्ति गीत गायिका कवि सिंह विशेष आमंत्रित अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे और कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे। डॉ सुलक्षणा ने आगे बताया कि हरियाणा कला परिषद की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम में विश्व प्रसिद्ध लोक कलाकार महाबीर गुड्डू अपने दल के साथ प्रस्तुति देंगे। उन्होंने बताया कि 08 फरवरी को उनकी बेटी विलक्षणा का भी जन्मदिन है जिसके नाम पर उन्होंने इस संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति की स्थापना करके एक नई शुरुआत की थी।

Post a Comment

0 Comments