सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक 14 फरवरी को लगाएगा ऋण मुक्ति शिविर

ऋणी उठाएं एकमुश्त ब्याज माफी योजना का लाभ 
रेवाड़ी फोटो 3: सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक योगेश शर्मा एकमुश्त ऋण निपटान योजना की जानकारी देते हुए। 
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय रेवाड़ी 14 फरवरी को किसान एवं अन्य बकाएदारों के लिए ऋण मुक्ति शिविर लगा रहा है, जिसमें बैंकों की ओर से एनपीए बकाएदारों को ब्याज में छूट देकर एकमुश्त बकाया जमा कराकर ऋण से मुक्ति दिलाई जाएगी। किसान एवं अन्य लोग सरकार की एकमुश्त ब्याज माफी योजना का लाभ उठा सकते हैं। 
उक्त बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक सुनील मलिक ने कहा कि ऋण निर्धारण होने के बाद, टोकन राशि मौके पर जमा कराकर शेष धनराशि का भुगतान 31 मार्च से पहले किया जा सकता है। उक्त बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक योगेश शर्मा ने कहा कि सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक ने राज्य में 10 हजार करोड़ से भी अधिक ऋण राशि प्रदान की हुई हैं, जिनमें अकेले रेवाड़ी क्षेत्र में बकाया 76 करोड़ के ऋण एवं ब्याज की वसूली को लेकर बैंक और उपभोक्ता कानूनी कार्रवाई में उलझे हुए हैं, जोकि वित्तीय क्षेत्र में गंभीर चिंता का विषय है। 
उन्होंने कहा कि हमारे बैंक की ओर से 14 फरवरी को महेंद्रगढ़ की यादव धर्मशाला में तथा उसी दिन बाद दोपहर 3 बजे नारनौल में ऋण मुक्ति शिविर लगाया जाएगा, जिसमें बैंक के चेयरमैन अरूण कुमार नंदा बकाएदारों के ऋण का एकमुश्त समाधान करेंगे। उन्होंने बकाएदारों से इन शिविरों का लाभ उठाने की अपील की। 

Post a Comment

0 Comments